Move to Jagran APP

Bhagalpur Covid Center : अव्यवस्था की वजह से बांड भरकर तीन सौ संक्रमित गए घर, बोले-यहां तो और बीमार हो जाएंगे

Bhagalpur Covid Center टीटीसी कोविड सेंटर में अनियमिता को देखकर कोरोना संक्रमित मरीजों को काफी परेशानी हो रही है। इस कारण लोग यहां से घर जा रहे हैं।

By Dilip ShuklaEdited By: Published: Sat, 01 Aug 2020 02:59 PM (IST)Updated: Sat, 01 Aug 2020 02:59 PM (IST)
Bhagalpur Covid Center : अव्यवस्था की वजह से बांड भरकर तीन सौ संक्रमित गए घर, बोले-यहां तो और बीमार हो जाएंगे

भागलपुर, जेएनएन। Bhagalpur Covid Center : स्थानीय घंटाघर टीटीसी कोविड सेंटर में अव्यवस्था की वजह से कोरोना मरीज घर में रहना पसंद कर रहे हैं। जो मरीज भर्ती थे, बांड भरकर सेंटर से घर जा रहे हैं। बाहर निकलते ही उन्हें लगता है कि जान में जान आई गई। अब तक कोविड सेंटर से तकरीबन तीन सौ मरीज बांड भरकर घर चले गए हैं। स्थिति यह है कि तीन आइएएस अधिकारियों की प्रतिनियुक्ति भी व्यवस्था में सुधार नहीं कर पाई।

loksabha election banner

पिछले तीन सप्ताह में टीटीसी कोविड सेंटर में भर्ती 46 कोरोना मरीज बांड भरकर घर चले गए। इसके अलावा 250 नए कोरोना मरीजों ने भी सेंटर में रहना मुनासिब नहीं समझा। उन्होंने भी बांड भरकर घर जाना ही बेहतर समझा। मरीजों का कहना है कि सेंटर में अव्यवस्था का माहौल है। मरीज की स्थिति क्या है इसे कोई देखने वाला नहीं है।

चादर दोबारा नहीं मिलती

मिरजानहाट निवासी कोरोना मरीज तीन दिन बाद ही कोविड सेंटर से बांड भरकर बाहर निकल गया। मरीज का कहना था कि भर्ती होने के समय तो चादर मिली थी, लेकिन दूसरे दिन से चादर मिलनी बंद हो गई। कई बार आग्रह करने पर भी चादर नहीं दी गई। हॉल में सफाई भी नहीं की जाती थी। मरीज की हालत खराब होने पर केवल कर्मचारी आते हैं, डॉक्टर नहीं नहीं।

एक हॉल में रहते हैं 40 मरीज

कोविड सेंटर के एक हॉल में 30 से 40 कोरोना मरीजों को रखा जाता है। तीन शौचालय और मात्र दो बाथरूम हैं। न तो शौचालय और न ही बाथरूम की सफाई की जाती है। परेशानी की वजह से मरीज सेंटर में नहीं रहना चाहते।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.