Move to Jagran APP

बिहार में एनडीए की सरकार बनने पर भाजपा ने मनाया जश्‍न, बोले-और बेहतर होगा विकास कार्य

बिहार में एनडीए की सरकार बन गई है। इसकी खुशी सभी एनडीए कार्यकर्ताओं को है। भागलपुर में भाजपा सहित एनडीए कार्यकर्ताओं ने बिहार सरकार के गठन हो जाने पर जश्‍न मनाया है। कार्यकर्ताओं ने कहा कि इस बार भी राज्‍य में बेहतर कार्य होंगे।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Published: Wed, 18 Nov 2020 01:33 PM (IST)Updated: Wed, 18 Nov 2020 01:33 PM (IST)
बिहार में एनडीए की सरकार बनने पर भाजपा ने मनाया जश्‍न, बोले-और बेहतर होगा विकास कार्य
भागलपुर के खलीफाबाग में जश्‍न मनाते भाजपा कार्यकर्ता।

भागलपुर, जेएनएन। बिहार में एनडीए गठबंधन की सरकार बनने पर भाजपाइयों ने मनाया जश्न एक दूसरे को अबीर गुलाल लगाया और  मिठाई खिलाकर  बधाईयां दी 

loksabha election banner

भाजपा कार्यकर्ताओं ने कार्यकारी जिलाध्यक्ष संतोष कुमार के नेतृत्व में बुधवार  खलीफाबाग चौक पर ढ़ोल नगाड़े के साथ खुशियों का इजहार किया। नरेंद्र मोदी जिंदाबाद नीतीश कुमार जिंदाबाद और एनडीए गठबंधन जिंदाबाद के  नारेबाजी लगाए। 

इस अवसर पर भागलपुर के भाजपा जिलाध्‍यक्ष रोहित पांडेय ने कहा कि रज्‍य में एनडीए सरकार की पुन गठन से राज्‍य की जनता में बेहद खुशी है। भागलपुर में भले हमारी जीत नहीं हुई पर यहां की जनता ने हमें सबसे अधिक प्‍यार और स्‍नेह दिया। हम इसके लिए अभारी हूं। हमारी सरकार भागलपुर की बेहतरी की दिशा में पूर्व की अपेक्षा आगे और बेहतर कार्य करेगी। इस दिशा में हम भी हम भी एक सेबक की भांति अपने कर्तव्‍य का निष्‍ठा पूर्वक निवर्हन करते रहेंगे।

खुशी का इजहार करने वालेों में अभय कुमार घोष सोनू, विजय कुशवाहा, विपुल सिंह, रोशन सिंह, नरेश चंद्र मिश्र, अभय बर्मन, एमएलसी एनके यादव, भागलपुर महापौर सीमा शाह, प्रीति शेखर, राधा रानी सिंह, देवव्रत घोष, इंदू भूषण झा, प्यारे हिंद, प्रदीप जैन, प्रणब दास, मनीष दास, उमा शंकर, अमरदीप साह, गुड्डू राय, राजेश टंडन, बिनोद सिन्हा, योगेश पांडेय, नभय चौधरी, अजय साह, अरुण साह, भागीरथ साह,निरंजन साह, विष्णु शर्मा, संदीप शर्मा, भोला मंडल, कुंदन कुमार, शशांक घोष,बबीता रानी पंकज सिंह, सुधीर भगत, संजय भट्ट, रुबी दास, संगीता सिन्हा, शिव चन्द्र झा, अंजलि घोष, रेखा साह, हेमन्त शर्मा, रंजीत यादव समेत दर्जनों कार्यकर्ता शामिल थे । मीडिया प्रभारी इंदु भूषण झा ने कहा कि एनडीए की सरकार बिहार को नई दिशा और गति प्रदान करें। भारतीय जनता पार्टी ने पहली बार बिहार में महिला उपमुख्यमंत्री बनाया।

 नए कार्यकाल में भोलानाथ पुल की समस्या दूर होने की उम्मीद

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उनकी नई मंत्रीमंडल में शामिल मंत्रियों को डिप्टी मेयर राजेश वर्मा ने बधाई दी है। उन्होंने उम्मीद की है कि नए कार्यकाल में भोलानाथ पुल की समस्या से लोगों को निजात मिलेगी। जल जमाव, एनएच- 80 की दुर्दशा से लोगों को राहत मिलेगी। डिप्टी मेयर ने कहा कि हर घर नल का जल पहुंचना सुनिश्चित हो नीतीश सरकार की नई पारी में उम्मीद लोगों को है। सिल्क सिटी की पहचान गढऩे वाले बुनकर भाइयों को सब्सिडी और बाजार की सौगात मिले। साथ ही भागलपुर को सिल्क सिटी के तौर पर राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय पहचान दिलाने की पहल सरकार करे। डिप्टी मेयर ने कहा कि उन्हें उम्मीद है भागलपुर को इन समस्याओं से निजात दिलाने की कोशिश सरकार करेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.