Move to Jagran APP

Bhagalpur Bihar News: लेब्रा डाग ने बालकनी से कूदकर दी जान, चली गई शहरभर की रौनक

Bhagalpur Bihar News भागलपुर में एक लैब्रा डाग ने बालकनी से छलांग लगा दी। इसके बाद कुत्ता बिजली के तारों की चपेट में आ गया और उसकी मौत हो गई। इधर कुत्ते की मौत के बाद जहां उसके मालिक को सदमा लगा तो वहीं शहरभर की रौनक चली गई।

By Shivam BajpaiEdited By: Published: Fri, 19 Aug 2022 08:25 AM (IST)Updated: Fri, 19 Aug 2022 08:25 AM (IST)
Bhagalpur Bihar News: लेब्रा डाग ने बालकनी से कूदकर दी जान, चली गई शहरभर की रौनक
Bhagalpur Bihar News: करंट लगने से हुई लेब्रा डाग की मौत।

Bhagalpur Bihar News, जागरण संवाददाता: जिले के भीखनपुर सियाराम नगर में गुरुवार को एक घर के बालकनी से कुत्ते ने छलांग लगा दी। छलांग लगाने पर वह बिजली तार पर जा गिरा। तार सहित कुत्ता सड़क पर गिर गया। वहीं, करंट की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई। कुत्ते की मौत के बाद उसके मालिक को गहरा सदमा लगा। वहीं शहर की रौनक चली गई। माने जिस बिजली के तार की चपेट में आने से कुत्ते की मौत हुई। उसकी पावर सप्लाई पूरी तरह ठप हो गई।

loksabha election banner

तार टूटने की वजह से सियारामनगर की बिजली चली गई। सूचना मिलने पर लाइनमैन मौके पर पहुंचे और एक घंटे मशक्कत के बाद तार को ठीक किया। इस दौरान इस इलाके की आपूर्ति प्रभावित रही। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार लेब्रा नस्ल का कुत्ता घर के बालकोनी के पास था। इस दौरान रास्ते से गुजर रहे व्यक्ति को देख उसने बालकनी से छलांग लगा दी। इससे वो घर से सटे एलटी तार पर जा गिरा। कुत्ते के वजन से तार टूट गया और वो तार सहित वह गिर गया। लाइनमैन ने बताया कि कुत्ते के तार पर गिरने से एसटी और फेज उड़ गया था। तार टूट गया था। घटना दोपहर एक बजे की बताई जाती है। इसे सुधार दिया गया है।

यह भी पढ़ें: बिहार में लेडी DON बन गई मुखिया: पति गब्बर संग मिलकर आंगनबाड़ी सेविका को पीटा, हालत गंभीर

अग्निशामालयों के लिए डीएम से मांगी जमीन

जागरण संवाददाता, भागलपुर : गृह विभाग के आरक्षी शाखा के अपर मुख्य सचिव चैतन्य प्रसाद ने जिलाधिकारी को पत्र लिखकर अग्निशामालयों के लिए जमीन मांगी है। जारी पत्र में उन्होंने कहा है कि बिहार अग्निशमन सेवा के भूमिहीन अग्निशामालयों के लिए माडल प्राक्कलन के अनुसार भूमि चिन्हित कर निशुल्क भूमि स्थानांतरण, सतत लीज, भू-अर्जन का प्रस्ताव उपलब्ध कराने के लिए कहा गया है। बिहार अग्निशमन सेवा के जिला अग्निशामालयों के लिए 40 डिसमल एवं कम से कम 25 डिसमल उपलब्ध कराने के लिए कहा गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.