भागलपुर [जेएनएन]। बिहार विधानसभा की टीम 25 और 26 अगस्त को भागलपुर में रहेगी। इसकी सूचना बिहार विधानसभा की अवर सचिव अनुपमा प्रसाद ने पत्र के माध्यम से जिला प्रशासन सहित अन्य विभागों के प्रधान को दी है।

उन्होंने डीएम को टीम के साथ एक पदाधिकारी को तैनात करने का निर्देश दिया है। साथ ही 16 व्यक्तियों के रहने-खाने की व्यवस्था करने के लिए भी कहा है। टीम 24 अगस्त को बांका से भागलपुर दोपहर डेढ़ बजे आएगी। दो बजे परिसदन में डीएम, डीडीसी के अलावा जल संसाधन, कृषि, शिक्षा, सहकारिता, श्रम, गन्ना, कला, संस्कृति एवं युवा, खाद्य एवं उपभोक्ता संरक्षण, योजना एवं विकास, लोक स्वास्थ्य अभियंत्रण, भवन निर्माण, ऊर्जा, विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी, पशु एवं मत्स्य, उद्योग, समाज कल्याण, कल्याण विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे।

टीम के सदस्य रात्रि विश्राम परिसदन में ही करेंगे। 25 अगस्त को टीम के सदस्य सुबह 9.30 बजे एक बार फिर अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे और स्थलीय जांच के लिए क्षेत्र में निकलेंगे। रात्रि विश्राम परिसदन में करेंगे। 26 अगस्त को टीम एक बार फिर सुबह 9.30 बजे अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। इसके बाद दोपहर दो बजे टीम मुंगेर के लिए प्रस्थान कर जाएगी।

बिहार विधानसभा की प्राक्कलन समिति की अध्ययन दल-2 में सभापति सहित 13 सदस्य एवं विधानसभा सचिवालय के तीन पदाधिकारी और कर्मचारी रहेंगे। टीम के आगमन को लेकर जिले में तैयारी शुरू कर दी गई है। फाइलों को दुरुस्त किया जा रहा है।

Posted By: Dilip Shukla

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस