संसू, अररिया। एसडीपीओ पुष्कर अररिया कुमार के नेतृत्व में पुलिस ने अलग अलग स्थानों से छापेमारी कर लूटी गई दो बाइक के साथ चार बदमाशों को गिरफ्तार किया। सभी आरोपितों से पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

दो एफआइआर की गई थी दर्ज

एसडीपीओ ने नगर थाना में गुरुवार को बताया कि कुर्साकांटा थाना क्षेत्र के पकड़ी सतारी टोला के आगे कुर्साकांटा थाना क्षेत्र के घाट चिकनी वार्ड संख्या 13 निवासी विजय कुमार मंडल से हथियार के बल पर अज्ञात अपराधियों ने बाइक व मोबाइल लूट लिए थे। इस संबंध में कुर्साकांटा में अज्ञात अपराधियों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी। वहीं चार अप्रैल को ताराबाड़ी थाना क्षेत्र के फुलवाड़ी डार्यवर्सन के समीप अपराधियों ने हथियार के बल पर फुलवारी निवासी अरूण कुमार झा के साथ लूट की घटना को अंजाम दिया था। श्री झा से अपराधियों ने 63 हजार रुपये नगद, बाइक व मोबाइल लूट लिए थे। इसके बाद मामले के उछ्वेदन के लिए टीम गठित कर छापेमारी की गई।

टीम गठित कर की गई छापेमारी

गुप्त सूचना के आधार पर घटना में शामिल मदनपुर बाजार से जितेंद्र राठौर उर्फ जितेंद्र शर्मा बिनोदपुर निवासी को गिरफ्तार किया गया। जितेंद्र राठौर के निशानदेही के आधार पर आरएस ओपी क्षेत्र के राजा पोखर के समीप घटना में शामिल मुन्ना यादव की गिरफ्तारी की गई। दोनों के निशानदेही पर डोरियारे निवासी निवेश कुमार को बौंसी थाना क्षेत्र के भवानीनगर गांव से गिरफ्तार किया गया। इसके बाद आरोपित पंडुप यादव विनोदपुर निवासी को ताराबाड़ी कांड संख्या में लूटी गई बाइक के साथ गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार आरोपित निवेश कुमार यादव के निशानदेही के आधार पर मोहनी गांव से मंगल हेम्ब्रम के घर से कुर्साकांटा थाना कांड संख्या में लुटी गई बाइक बरामद किया गया। छापेमारी टीम में थानाध्यक्ष कुर्साकांटा कौशल कुमार, बौंसी थानाध्यक्ष श्यामनंदन यादव, ताराबाड़ी थानाध्यक्ष अजित कुमार चौधरी, मदनपुर ओपीध्यक्ष सदानंद साह, एएसआई भरत यादव, पवन कुमार यादव आदि शामिल थे।  

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021