संवाद सहयोगी, नवगछिया। थाना क्षेत्र के सीमरा गांव निवासी आलोक झा उर्फ आकाश झा की हत्या मामले के मुख्य आरोपित गांव के ही चिकू उर्फ दीपक शर्मा को पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार कर लिया। थाना लाने के बाद पुलिस उसकी आवोभगत में लगी रही। हाजत में बंद करने के बजाय पुलिस ने बाहर में बैठने के लिए उसे कुर्सी दी। चाय-नाश्ता भी परोसा गया।

आलोक की पत्नी श्वेता झा के बयान पर हत्याकांड का केस दर्ज किया गया था, जिसमें चिकू को मुख्य आरोपित बनाया गया था। रुपये के लेन-देन विवाद में पार्टनर चिकू ने ही आलोक की गोली मारकर हत्या कर दी थी। एसडीपीओ दिलीप कुमार ने बताया कि पुलिस आरोपित से पूछताछ कर रही है। आलोक अंतिम समय में चिकू के ही साथ था। घटना की रात आलोक की पत्नी ने चिकू से भी बात की थी। इस घटना में अपराधियों ने पिस्तौल का इस्तेमाल किया है। आमतौर पर अपराधी कट्टा का इस्तेमाल करते हैं। पिस्तौल कहां से आया समेत अन्य ङ्क्षबदुओ पर पुलिस जांच कर रही है।

भूतपूर्व सैनिक की हत्या में दो गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, नवगछिया : रंगरा ओपी क्षेत्र के भवानीपुर निवासी भूतपूर्व सैनिक अजय यादव की हत्या में आरोपित भवानीपुर निवासी धनंजय यादव व मिथिलेश यादव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। अपराधियों ने गत दिनों भवानीपुर ढाबा के पास अजय की गोली मारकर हत्या कर दी थी। भाई विजय यादव के बयान पर केस दर्ज किया गया था, जिसमें धनंजय यादव को मुख्य आरोपित बनाया गया था। मिथिलेश मिथलेश सहित पांच को नामजद किया गया था। एसडीपीओ दिलीप कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि धनंजय व मिथिलेश यादव कटरिया स्टेशन से ट्रेन पकड़ कर बाहर भागने की फिराक में है। भवानीपुर ओपी प्रभारी महताब खां के नेतृत्व में पुलिस ने छापेमारी कर दोनों को कटरिया स्टेशन से दबोच लिया। पूछताछ के बाद दोनों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।  

Edited By: Abhishek Kumar