जागरण टीम, कटिहार। बिहार के कटिहार में हुए दुष्‍कर्म की घटना के बाद एक आरोपित को ग्रामीणों ने पीट-पीट कर मार डाला। इसके बाद से गांव में तनाव हो गया है। दुष्‍कर्म के आरोपित की पिटाई का वीडियो लगातार वायरल रहा है। जानकारी के अनुसार, हसनगंज थाना क्षेत्र के हसनगंज बाजार की एक नौ वर्षीय मासूम को गांव के ही एक युवक मो. सगीर ने हवस का शिकार बनाया। घटना से आक्रोशित पीडि़ता के स्वजनों व स्थानीय ग्रामीणों ने आरोपित की पेड़ से बांध जमकर पिटाई कर दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने अधमरे हालत में आरेपित को भीड़ से छुड़ा इलाज के लिए सददर अस्पताल लाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बताया गया कि रास्ते में ही आरोपित की मौत हो गई थी।

घटना को लेकर पीडि़ता की मां ने स्थानीय थाना में मामला दर्ज कराया है। दर्ज मामले में कहा गया है कि बुधवार की रात घर के सभी लोग खाना खाकर सो गए थे। बच्ची भी साथ में ही सोई थी। आंख खुलने पर बच्ची को बिछावन पर नहीं पाकर खोजबीन शुरू की। खोजबीन के क्रम में बच्ची के साथ सगीर को दुष्कर्म करते देखा। शोर शराबा होने पर स्थानीय ग्रामीण भी मौके पर पहुंचे।

जानकारी के मुताबिक घटना की जानकारी होते ही ग्रामीण उग्र हो गए। भीड़ ने आरोपित की जमकर पिटाई कर दी। पिटाई के कारण युवक अधमरा हो गया। पेड़ से बांधकर पीटे जाने की सूचना आरोपित के स्वजनों ने पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर आरोपित को भीड़ से छुड़ाया। अंत्यपरीक्षण कराए जाने के बाद पुलिस ने शव स्वजनों के हवाले कर दिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि मामला दर्ज कर छानबीन की जा रही है। घटना को लेकर आरोपित युवक के स्वजनों ने कुछ भी कहने से इंकार किया। मामले की जांच में पुलिस जुट गई है। इलाके में पुलिस की तैनाती की गई है।    

Edited By: Dilip Kumar shukla

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट