Move to Jagran APP

ट्रक के नीचे दबने से युवक की मौत के बाद खूब हुआ हंगामा, एनएच-31 तीन घंटे तक रहा जाम

नारायणपुर के भवानीपुर ओपी क्षेत्र में एनएच-31 पर बुधवार को गिट्टी लदा एक ट्रक पलटने से युवक की दबकर मौत हो गई। इसके बाद जमकर हंगामा हुआ।

By JagranEdited By: Published: Thu, 14 Nov 2019 10:13 AM (IST)Updated: Thu, 14 Nov 2019 10:13 AM (IST)
ट्रक के नीचे दबने से युवक की मौत के बाद खूब हुआ हंगामा, एनएच-31 तीन घंटे तक रहा जाम
ट्रक के नीचे दबने से युवक की मौत के बाद खूब हुआ हंगामा, एनएच-31 तीन घंटे तक रहा जाम

भागलपुर। नारायणपुर के भवानीपुर ओपी क्षेत्र में एनएच-31 पर बुधवार को गिट्टी लदा एक ट्रक पलट गया, जिसके नीचे दबने से खगड़िया के परबत्ता प्रखंड के सतीश नगर निवासी संजीत सावन उर्फ रूपेश सिंह (22) की मौत हो गई। वह अपने चाचा मनोज सिंह के साथ साइकिल से नारायणपुर बाजार में दूध का बकाया रुपये लेने जा रहा था। हादसे में मनोज सिंह भी चोटिल हो गए। सूचना पर परिजन समेत भारी संख्या में ग्रामीण आ पहुंचे। मुआवजे के लिए एनएच को जाम कर दिया। जाम में छोटी-बड़ी सैकड़ों गाड़ियां समेत दुमका के जिला जज तौफीक हसन भी घंटों फंसे रहे। एक कैदी वाहन, जो कैंप जेल भागलपुर से समस्तीपुर जा रहा था, वह भी रुका रहा।

loksabha election banner

सूचना पर भवानीपुर ओपी प्रभारी नीरज कुमार, बिहपुर के सर्किल इंस्पेक्टर नर्मदेश्वर सिंह चौहान, बिहपुर थानाध्यक्ष रंजीत मंडल, झंडापुर ओपी प्रभारी पंकज कुमार दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस अधिकारियों ने लोगों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन बात नहीं बनी। तीन घंटे तक आवागमन बाधित रहा। तब सीओ रामजपि पासवान से मोबाइल पर ग्रामीणों की बात कराई गई। सीओ ने चार लाख रुपये मुआवजा देने का आश्वासन दिया। इसके बाद ग्रामीणों ने जाम हटाया और पुलिस शव उठाकर पोस्टमार्टम के लिए ले गई। परबत्ता की सौर उत्तरी पंचायत के मुखिया ने पीड़ित परिजन को कबीर अंत्येष्ठि की राशि दी। घटना के बाद ट्रक चालक भाग निकला था। पांच भाई बहनों में बड़ा था संजीत

संजीत पांच भाई बहनों में बड़ा था, उसी पर घर की जिम्मेदारी थी। पिता प्रकाश सिंह सतीश नगर चौक पर पान की दुकान चलाते हैं। संजीत की मौत पर पिता प्रकाश सिंह, मां अनिता देवी, भाई नीलेश, अमन , बहन रूपम, रिकू, खुशबू का रो रोकर बुरा हाल था। अकबरनगर में ट्रक खराब होने से ढाई घटे तक लगा जाम

अकबरनगर-भागलपुर मुख्य मार्ग पर भवनाथपुर के समीप बुधवार को ओवरलोड एक ट्रक खराब होने के चलते ढाई घटे तक जाम लगा रहा। इस कारण लोगों को भारी परेशानी हुई। एक किलोमीटर तक वाहनों की कतार लगी रही। जाम में तीन एम्बुलेंस सहित भागलपुर डीएसपी शुशात कुमार सरोज भी घंटों फंसे रहे। मरीजों के परिजन एंबुलेंस निकलाने के लिए लोगों से विनती कर रहे थे। जाम में फंसे कई यात्री परेशान होकर पैदल ही अपने गंतव्य की ओर निकल गए। स्कूल से लौट रहे बच्चे भी जाम में परेशान नजर आए। ढाई घटे के बाद पुलिस जाम स्थल पर पहुंची। इसके बाद खराब ट्रक को हटाकर जाम हटाया गया। तब जाकर लोगों जाम से निजात मिला।

------------------

भागलपुर-हंसडीहा मार्ग पर महाजाम संवाद सूत्र, जगदीशपुर :

भागलपुर-हंसडीहा मार्ग पर बुधवार को महाजाम लगा रहा। जगदीशपुर से पुनसिया और जगदीशपुर सन्हौला मोड़ से भागलपुर तक जाम में सैकड़ों वाहन फंसे रहे। आलम यह था कि गाड़ियां टस से मस नहीं हो रही थी। कई स्कूली वाहनों के अलावा एंबुलेंस भी जाम में फंस रहे। जगदीशपुर थाना अध्यक्ष संजय सत्यार्थी ने बताया कि जाम हटाने के लिए पुलिस 24 घटे प्रयासरत रहती है। दरअसल, जगदीशपुर के कोकरा पुल एवं मखना के पास बने सिंघला पुल के पास गाड़ियों के ओभरटेक के कारण अक्सर जाम लगता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.