भागलपुर, जेएनएन। सोमवार की देर रात बोलेरो और बाइक की सीधी टक्कर से विक्रमशिला पुल पर एक बाइस सवार की दर्दनाक मौत हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि मोटरसाइकिल भी धू- धू कर जल गया। सूचना मिलते ही ट्रैफिक डीएसपी घटना स्थल पर पहुंचे। उन्होंने चलते मोटरसाइकिल को बुझाया। अज्ञात बाइक सवार की अब तक पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस ने बोलेरो और बाइक को जब्त कर सेतु टीओपी पर रखा गया है।

पुल पर घटना की आवाज एवं आग की लपट देख आसपास के लोग जमा हो गए। इस दौरान पुल पर थोड़ी देर तक आवाजाही बंद हो गया। देखते ही देखते दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गई। शव और दुर्घटनाग्रस्त गाड़ी को हटाने के बाद आवाजाही शुरू कराई गई। पुलिस ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। हालांकि अब तक शव का शिनाख्त नहीं हो पाया है।

खूनी हो गया है विक्रमशिला सेतु, लगातार हो रहे हादसे 

विक्रमशिला सेतु पर हर रोज रही दुर्घटना से यह खूनी हो गया है। बाइक व वाहन चालक कोई गति सीमा का पालन नहीं करते हैं। सेतु पर पुलिस का भी कोई नियंत्रण नहीं है। सूत्रों की माने तो पुलिस यातायात को नियंत्रित करने के बजाय नजराना वसूलने में रहती है। जिसका नतीजा है यहां रोज जाम और महाजाम की स्थिति पैदा होती है। लोगों को आवाजाही में भारी मुश्किलों को सामना करना पड़ता है। पुल से गुजरने वाले हर यात्री भगवान से सुरक्षित पार कराने देने की याचना करते हैं। जिला व पुलिस प्रशासन का भी इस ओर कोई ध्यान नहीं है। नतीजतन इस पुल से गुजरने वाले हर कोई अपने को असुरक्षित समझते हैं। जनप्रतिनिधियों की माने तो पुलिस कर पुल पर यातायात को ठीक से नियंत्रित करे तो यहां न जाम लगेगा और न दुघर्टनाएं होगी। टीओपी पर तैनात पुलिस कॢमयों की सक्रियता इस दिशा में कम दिखती है।

 

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस