भागलपुर, जेएनएन। विक्रमशिला सेतु पर जाम हटा रहे सिपाही अमरजीत कुमार और उदय कुमार को ट्रक चालक ने कुचल दिया। घटना में दोनों सिपाही गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। उन्हें भागलपुर के मायागंज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस दौरान उनकी बाइक भी क्षतिग्रस्त हो गई।

बांका जिला के बौंसी से नवगछिया और सबौर तक तीन दिनों से जाम लगा हुआ था। वन-वे कर गाड़ियों का परिचालन कराया जा रहा था। गाड़ियां धीरे-धीरे आगे निकल रहीं थीं। लेकिन गुरुवार देर शाम साढ़े छह बजे ओवरटेक के कारण विक्रमशिला सेतु पर आवागमन बाधित हो गया। सूचना मिलने पर सिपाही अमरजीत और उदय बाइक से मौके पर पहुंचे। वे ओवरटेक ट्रक समेत अन्य गाड़ियों के चालकों को पीछे कर एक लाइन से गाड़ी चलाने को कहने लगे। इसी बीच एक ट्रक चालक सिपाही से विवाद करने लगा। उसने गाली-गलौज करते हुए ट्रक बाइक सवार सिपाहियों के बाइक पर चढ़ा दिया।

सूचना मिलने पर ट्रैफिक डीएसपी रत्न किशोर झा और गंगा ब्रिज टीओपी प्रभारी ओमप्रकाश मौके पर पहुंचे। ट्रैफिक डीएसपी ने कहा कि ट्रक चालक ने कुचलने का प्रयास किया था। दोनों जख्मी सिपाही खतरे से बाहर हैं। चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। ट्रक जब्त कर थाना के पास रखा गया है। सेतु पर वाहनों का परिचालन सामान्य है।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप