Move to Jagran APP

इनके दिल में बसे रामविलास और चिराग, शादी के कार्ड में तस्वीर चस्पा कर किया इजहार

Chirag Paswan Supporter Unique Style लोक जनशक्ति पार्टी में जारी सियासी घमासान के बीच अब एक शादी का कार्ड चर्चे के केंद्र में आ गया है। जमुई सांसद के समर्थक ने यह कार्ड अपने बेटे की शादी के लिए छपवाई है। इसमें चिराग के दिल की बात लिखी गई है।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Published: Mon, 12 Jul 2021 07:25 AM (IST)Updated: Mon, 12 Jul 2021 03:10 PM (IST)
शादी कार्ड पर छपवाई गई रामविलास पासवान और चिराग पासवान की तस्‍वीर।

संवाद सहयोगी, जमुई। Chirag Paswan Supporter Unique Style: लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) में जारी सियासी घमासान के बीच अब एक शादी का कार्ड चर्चा का विषय बन गया है। इस कार्ड पर जमुई सांसद चिराग पासवान (JAMUI MP CHIRAG PASWAN) और उनके पिता रामविलास पासवान (RAMVILASH PASWAN) की तस्‍वीर छपवाई गई है। साथ ही कार्ड पर चिराग के दिल की बात लिख डाली।

loksabha election banner

15 जुलाई को होनी है शादी, वैशाली जाएगी बारात 

यह अनूठा समर्थक सिवान जिले के असवा थाना के महम्‍मदपुर का रहने वाला है। दरअसल, अभय पासवान के बेटे अनुपम पासवान की शादी वैशाली जिले के जंदाहा के सिलौधर गांव में तय हुई है। शादी 15 जुलाई को है। इसके लिए उन्‍होंने जो कार्ड छपवाई है उसपर सबसे उपर में एक तरह चिराग पासवन और दूसरी तरह रामविलास पासवान की तस्‍वीर है। साथ ही कार्ड पर नीचे चिराग के विजन को भी दर्शाया गया है। कार्ड के कवर पेज पर 'बिहार फर्स्‍ट-बिहारी फर्स्‍ट' का नारा है। साथ ही उसके नीचे 'वो लड़ रहे हम पर राज करने के लिए, हम लड़ रहे बिहार पर नाज करने के लिए' स्‍लोगन भी लिखा है, जो चर्चा का विषय बना हुआ है।

आशीर्वाद यात्रा से बढ़ गई है राजनीतिक हलचल

चिराग को भले ही आशीर्वाद यात्रा को बीच में रोक कर दिल्‍ली रवाना होना पड़ा हो, पर उनके इस यात्रा ने बिहार में राजनीतिक हलचल बढ़ा दी है। पार्टी में दो फाड़ होने और संसदीय दल के नेता के बारे उनकी याचिका रद होने के बाद उनका राजनीतिक कद छोटा जरूर हुआ है, पर लोगों का उन्‍हें समर्थन मिल रहा है। इसकी वानगी खगडि़या में देखने को मिली। यहां पर राजद विधायक, जाप नेता सहित कई पार्टियों के नेताओं ने उनसे मुलाकात की और स्‍वागत किया। अब राजनीतिक पंडित इसके तरह तरह के मायने निकाल रहे हैं। यहां बता दें कि चिराग पासवान को बिहार के स्‍थानीय लोजपा नेताओं का काफी समर्थन मिल रहा है। अनुपम के अनुसार वे कार्ड के माध्यम से बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट विजन से लोगों को अवगत कराना चाहते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.