जागरण संवाददाता, भागलपुर। हवाई अड्डा के पास सड़क हादसे में जीरोमाइल थानाक्षेत्र के रानी तालाब निवासी मनोज शर्मा की पुत्री अंजली (18) की मौत हो गई। अंजली सबौर कालेज में बीएससी (जन्तु विज्ञान) प्रथम खंड की छात्रा थी। वह नेवी की तैयारी के लिए प्रतिदिन हवाई अड्डा दौड़ लगाने जाती थी।

गुरुवार को भी वह हवाई अड्डा से दौड़कर साइकिल से वापस अपने घर लौट रही थी। मुख्य सड़क पर आते ही पीछे से आ रहे एक टोटो ने अंजली की साइकिल में जोरदार ठोकर मार दी। जिससे अंजली गंभीर रूप से जख्मी हो गई।

हादसे के बाद चालक टोटो लेकर भागने लगा, पर स्थानीय लोगों ने खदेड़ कर उसे पकड़ लिया और जमकर पिटाई कर दी। सूचना मिलते ही तिलकामांझी पुलिस मौके पर पहुंची और टोटो को जब्त कर चालक ब्रजेश्वर मंडल को गिरफ्तार कर लिया।

इधर, स्थानीय लोगों के सहयोग से पुलिस अंजली को मायागंज ले जाने लगी पर अस्पताल पहुंचने से पहले ही उसने दम तोड़ दिया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार आगे निकलने की होड़ में टोटो चालक का संतुलन बिगड़ गया और उसने साइकल में धक्का मार दिया।

स्वजनों ने बताया कि अंजली नीट की परीक्षा में सफल हुई थी, लेकिन पैसे के अभाव में उसका नामांकन नहीं हो पाया था। तिलकामांझी ओपी प्रभारी राज रत्न ने बताया कि मृतक के स्वजन के बयान पर मुकदमा दर्ज कराया है। पोस्टमोर्टम करा शव स्वजनों को सौंप दिया गया।

325 बोतल शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार

कहलगांव के अमडंडा थाना की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर माधोपुर बथानी के पास घेराबंदी कर झारखंड के तरफ से बाइक पर बोरा लाद कर आ रहे शराब तस्कर नवगछिया खरीक के तुलसीपुर गांववासी महेंद्र यादव के पुत्र मनीष कुमार को 300 एमएल के 325 बोतल झारखंड निॢमत लैला शराब के साथ गिरफ्तार किया है। प्लास्टिक के दो बोरे में शराब का बोतल भरा था।शराब झारंखड से लेकर गंगा पार अपने घर जा रहा था।पुलिस ने बाइक जप्त कर लिया है।

Edited By: Dilip Kumar Shukla