Move to Jagran APP

Corona effect : युवाओं ने संभाली कमान, वार्ड में सैनिटाइजर का छिड़काव Bhagalpur News

Corona effect कोरोना वायरस से बचाव के लिए युवा वर्ग भी कूद गए हैं। मास्क से लेकर मेडिकेटेड दवाइयों का वितरण कर रहे हैं। लोगों को माइकिंग के जरिए जागरूक कर रहे हैं।

By Dilip ShuklaEdited By: Published: Wed, 25 Mar 2020 03:53 PM (IST)Updated: Wed, 25 Mar 2020 03:53 PM (IST)
Corona effect : युवाओं ने संभाली कमान, वार्ड में सैनिटाइजर का छिड़काव Bhagalpur News
Corona effect : युवाओं ने संभाली कमान, वार्ड में सैनिटाइजर का छिड़काव Bhagalpur News

भागलपुर, जेएनएन। कोरोना वायरस से बचाव के लिए युवा वर्ग भी कूद गए हैं। मास्क से लेकर मेडिकेटेड दवाइयों का वितरण कर रहे हैं। लोगों को माइकिंग के जरिए जागरूक कर रहे हैं। शहर के वार्ड नंबर 16, 17 और 18 को सैनिटाइज किया गया। युवाओं की संस्था 'योजना घरÓ के माध्यम से छिड़काव किया गया। ब्लीचिंग पाउडर भी सभी को दिए गए। छिड़काव मशीन नगर निगम की ओर से उपलब्ध कराया गया था। इस वार्ड में मजदूर तबके के लोगों की संख्या ज्यादा है। इस दौरान लोगों से साफ-सफाई और घर से बेवजह नहीं निकले की अपील की गई। इस मुहिम में मानव केजरीवाल के साथ रित्विक जायसवाल, रूपेश जैन, अमिस मिश्रा, विनय शाह सहित अन्य युवा थे।

loksabha election banner

नागरिक विकास समिति ने बांटे मास्क

नागरिक विकास समिति की ओर से मास्क बांटे गए। लॉकडाउन में लोगों को घरों से बाहर नहीं निकलने की अपील की गई। साथ ही घरों की साफ-सफाई पर विशेष ध्यान देने को कहा गया। समिति के अध्यक्ष जियाउर रहमान ने बताया कि इस बीमारी का बचाव जागरूकता है। घर में रहें, भीड़ एकत्र नहीं करें। प्रधान सलाहकार रमन कर्ण ने कहा कि दूसरों देशों में यह वायरस महामारी का रूप ले लिया है। इससे सबक लेने की जरूरत है। लोग घरों में रहें। सचिव सत्यनारायण प्रसाद ने लोगों को सतर्कता बरतने रहने को कहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.