भागलपुर, जेएनएन। भागलपुर जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान में सैंडिस कंपाउंड स्टेडियम में आयोजित भागलपुर जिला 'बी' डिवीजन क्रिकेट लीग के दूसरे क्वार्टर फाइनल मैच में मंगलवार को भागलपुर क्रिकेट एकेडमी ने केसीसी कहलगांव को पांच विकेट से पराजित किया। केसीसी कहलगांव ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 30 ओवर में 24.2 ओवर ही मैच खेल पायी। केसीसी की टीम 113 रन पर ऑल आउट हो गई। बल्लेबाजी में पिंटू ने सर्वाधिक 24 रन बनाए। आशीष 23 रन बनाकर नाबाद रहे। भागलपुर क्रिकेट एकेडमी की ओर से गेंदबाजी में अब्दुल हमीद ने 4.3 ओवर में 20 रन देकर तीन विकेट लिए। आदर्श ने दो विकेट लिए। आर्यन, विनय, सिद्दीकी ने एक-एक विकेट लिए।

114 रनों का लक्ष्य का पीछा करने उतरी भागलपुर क्रिकेट एकेडमी की टीम 24.2 ओवर में 5 विकेट खोकर मैच जीत लिया। बल्लेबाजी में अंकुश कुमार ने 57 रन बनाये। अंकुश अंत तक आउट नहीं हुए। कुणाल करण ने 17 रनों की पारी खेली। केसीसी कहलगांव की ओर से गेंदबाजी में अमरिंदर, अनंत और गौरव ने एक-एक विकेट लिए। अंपायर की भूमिका धर्मजय व शुभम ने निभाई स्कोरर अंकित थे।

इससे पहले भागलपुर क्रिकेट एकेडमी ने केसीसी कहलगांव को हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया था। बुधवार को सुबह 9:30 बजे से सैंडिस कंपाउंड स्टेडियम में T.N.B. SHIVPUNAM और नीलकंठ क्रिकेट क्लब के बीच तीसरा क्वार्टर फाइनल मैच खेला जाएगा।

Posted By: Dilip Shukla

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस