भागलपुर, जेएनएन। ईस्टर्न बिहार इंडस्ट्रीज एसोसिएशन (इबिआ) की आमसभा नया बाजार स्थित कार्यालय में हुई। इसमें सत्र 2020-2023 के लिए एसोसिएशन के पदाधिकारियों का चुनाव हुआ। भागलपुर चैप्टर के 65 सदस्यों ने फिर से गोविंद अग्रवाल को अध्यक्ष और आलोक अग्रवाल को महासचिव बनाकर भरोसा कायम रखा है।

इसके साथ ही कार्यसमिति में 15 अन्य लोगों को चुना गया है। सभी पदाधिकारी एक अप्रैल से अपना दायित्व संभालेंगे। नई कार्यसमिति में अखिलेश कुमार, सुनील शाह, राजीव कुमार उर्फ लालू शर्मा को उपाध्यक्ष, प्रकाश डोकानिया और दीपक कुमार सुल्तानिया सचिव, रूपेश कुमार वैद्य कोषाध्यक्ष और राकेश रंजन केसरी को पीआरओ चुना गया है।

वहीं, मनोज कुमार पांडे, प्रदीप गुड्ढेवाला, अनूप शर्मा, पंकज जालान, संजय शाह , राजीव प्रदीप, अजय कनोडिया को सदस्य चुना गया है। सभी सदस्यों ने अध्यक्ष और महासचिव का अभिनंदन किया। महासचिव ने बताया कि एसोसिएशन सभी उद्यमियों और व्यवसायियों को साथ लेकर चलेगी। अध्यक्ष ने कहा कि 2021 में एसोसिएशन का 40 साल पूरा हो रहा है। इस दौरान बड़ा उद्योग मेला का आयोजन किया जाएगा। पीआरओ ने कहा कि चार महीने में पहले बनी कार्यसमिति का कार्यकाल काफी बेहतर रहा। आमसभा के बाद शिष्टमंडल चैंबर ऑफ कॉमर्स के पूर्व अध्यक्ष स्व. नारायण कोटरीवाल को श्रद्धांजलि दी।

Posted By: Dilip Shukla

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस