बांका, जेएनएन। बांका में आज सुबह-सुबह उस समय भीषण सड़क हादसा हो गया, जब कांव‍रियों से भरी एक बस कटोरिया के पास पलट गई। इस भीषण हादसे में दो दर्जन से ज्यादा कांवरियों के जख्मी होने की सूचना है। 

जानकारी के अनुसार सभी मधुबनी जिले के बेनीपट्टी के रहने वाले हैं। सभी यात्री मधुवनी से देवघर जा रहे थे। बांका के कटोरिया मंगरा टर्निंग  के पास बस चालक ने अपना नियंत्रण खो दिया। चालक बस को संभाल नहीं पाए। और बस पलट गई। 

आनन-फानन में आसपास के लोग वहां पहुंचे। पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस और ग्रामीणों ने जख्मियों को बस से बाहर निकाला। उसे इलाज के लिए कटोरिया अस्पताल ले जाया गया। चिकित्सकों ने सभी जख्मी का प्रारंभिक इलाज कर उसे बांका अस्पताल ले जाने को कहा। 

पुलिस ने बस को जब्त कर लिया है। घटना के बाद चालक और खलासी फरार हो गए है।

इस बीच जख्मी अंजली देवी, अजी देवी, पिंकी कुमारी, शंभू कुमार सिंह, अनिता कुमारी, आनंद कुमार, उर्मिला देवी, चंदा कुमारी, लक्ष्मी कुमारी, ज्योति कुमारी, सीता कुमारी आदि का इलाज बांका सदर अस्पताल में चल रहा है। 

वहीं, दूसरी घटना में बांका धोरैया के कसवा गांव में ट्रैक्टर से कुचलकर मु जियाउलहक की मौत घटना स्थल पर ही हो गई। मृतक ट्रैक्टर से ईंट लोड करवा कर अपने गांव बखड़ा जा रहा था। इसी क्रम में इंजन से गिर गया। जिससे कुचलकर उसकी मौत हो गई है।

जबकि खगड़िया के महेशखूंट थाना के एनएच-31 काजीचक ढाला के निकट टेम्पो पलटने से गोपालपुर, खटहा के बालो चौरसिया की मौत घटना स्थल पर हो गई। इस घटना में दो अन्य लोग घायल हैं। थानाध्यक्ष नीरज कुमार ठाकुर ने इसकी जानकारी दी है। 

Posted By: Dilip Shukla

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस