बेगूसराय : बेगूसराय के चकिया व बछवाड़ा थाना क्षेत्र में हुए दो अलग-अलग हादसों में एक किशोर समेत दो लोगों की मौत हो गई। चकिया ओपी क्षेत्र के एनएच-31 पर अज्ञात वाहन की ठोकर से स्कार्पियो चालक बीहट सूदीस्थान निवासी कपिलदेव राय के 36 वर्षीय पुत्र मुकेश कुमार की मौत हो गई। वहीं बछवाड़ा के चिरंजीवीपुर स्थित बलान नदी में डूबने से चिरंजीवीपुर निवासी रंजीत साह के छह वर्षीय पुत्र कुंदन कुमार की मौत हो गई। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम करा स्वजनों को सौंप कर अग्रेतर कार्रवाई में जुटी है।

एनटीपीसी से घर लौटने के दौरान हुआ हादसा

चकिया ओपी क्षेत्र के बीहट वार्ड 26 निवासी कपिलदेव राय के 36 वर्षीय पुत्र मुकेश कुमार एनटीपीसी में स्कार्पियो चालक का काम करते थे। रविवार की देर शाम वे एनटीपीसी से घर लौट रहे थे। इसी क्रम में एनएच-31 पर अज्ञात वाहन ने उन्हें ठोकर मार दी। चकिया ओपी प्रभारी दिवाकर प्रसाद सिंह ने बताया कि मृतक के भाई विपिन राय के बयान पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। बताते चलें वे अपने घर के इकलौते कमाने वाले सदस्य थे। घटना के बाद उनकी तीन छोटी-छोटी पुत्रियों के समक्ष भरण पोषण की समस्या उत्पन्न हो गई है। स्वजनों में कोहराम मचा है वहीं गांव में भी मातमी सन्नाटा पसरा है।

बलान में डूबने से किशोर की मौत

बछवाड़ा थाना क्षेत्र के चिरंजीवीपुर पंचायत वार्ड संख्या- एक में खेलने के दौरान बलान नदी में डूबने से रंजीत साह के छह वर्षीय पुत्र कुंदन कुमार की मौत हो गई। इस संबंध में मृतक के पिता ने बछवाड़ा थाना में आवेदन देकर मुआवजा दिलाने की गुहार लगाई है। आवेदन में कहा गया है कि रविवार की शाम कुंदन अपने घर से खेलने निकला था। खेलने के दौरान वह पास के बलान नदी किनारे चला गया। नदी का पानी देखने के क्रम में घाट से पैर फिसलने के कारण वह गहरे पानी में चला गया। देर तक नहीं लौटने पर स्वजनों ने जब खोजबीन की, तो करीब एक घंटे बाद ग्रामीणों के सहयोग से गहरे पानी से शव निकाला गया। किशोर के डूबने की जानकारी बछवाड़ा थाना को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

Edited By: Jagran