Move to Jagran APP

मदन पंडित हत्याकांड में हथियार के साथ दो अपराधी गिरफ्तार

बेगूसराय। थाना क्षेत्र के श्रीपुर पंचायत के वार्ड नंबर पांच निवासी मदन पंडित हत्याकांड मामले में थाने की पुलिस ने बुधवार को गुप्त सूचना के आधार पर दो लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 30 Jan 2019 05:06 PM (IST)Updated: Wed, 30 Jan 2019 05:06 PM (IST)
मदन पंडित हत्याकांड में हथियार के साथ दो अपराधी गिरफ्तार
मदन पंडित हत्याकांड में हथियार के साथ दो अपराधी गिरफ्तार

बेगूसराय। थाना क्षेत्र के श्रीपुर पंचायत के वार्ड नंबर पांच निवासी मदन पंडित हत्याकांड मामले में थाने की पुलिस ने बुधवार को गुप्त सूचना के आधार पर दो लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। थानाध्यक्ष नीरज कुमार ¨सह ने बताया दोनों अपराधियों को दिन के लगभग साढ़े दस बजे मेहदाशाहपुर पंचायत स्थित बसौना मोड़ के समीप से गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तारी के बाद ली गई तलाशी के दौरान उक्त अपराधी के पास से एक देसी कट्टा और एक कारतूस बरामद किया गया है। गिरफ्तार अपराधी की पहचान करोड़ गांव निवासी महेन्द्र मोची के पुत्र सुरेंद्र कुमार और बतहु सहनी के पुत्र अमीर सहनी की उक्त हत्याकांड मामले में अप्राथमिक अभियुक्त के रूप में की गई है। मालूम हो कि 25 जनवरी की शाम मधुचौरी बहियार की ओर शराबखोरी के दौरान हुए विवाद में मदन की हत्या पीट-पीटकर कर दी गई थी। आपराधिक प्रवृति के असामाजिक तत्वों के द्वारा घटना को अंजाम दे दिया गया था। इस घटना के बाबत परिजनों द्वारा पुलिस को गायब होने की सूचना दी गई। पुलिस और परिजनों के द्वारा खोजबीन के क्रम में मदन गंभीर रूप से जख्मी अवस्था में मिला था। इसके बाद थाना पुलिस के द्वारा त्वरित इलाज के लिए उसे बेगूसराय भेजा गया लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई थी। इसके बाद हताहत मदन के भाई रंजीत कुमार रंजन के आवेदन पर थाने में कांड संख्या-18/19 के तहत मामला दर्ज कराया गया था जिसमें दो नामजद सहित आधा दर्जन से अधिक लोगों को अज्ञात के रूप में आरोपित किया गया था। पुलिस नामजद नुनुमणि राम को पहले हीं गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.