Move to Jagran APP

Begusarai News: बेगूसराय में पानी में डूबने से दो छात्राओं समेत तीन की मौत, स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल

बेगूसराय में चौर के पानी में डूबने से दो छात्राओं समेत तीन की मौत हो गई। पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। घटना के बाद मृतकों के स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

By Jagran NewsEdited By: Akshay PandeyPublished: Thu, 06 Oct 2022 05:24 PM (IST)Updated: Thu, 06 Oct 2022 05:24 PM (IST)
Begusarai News: बेगूसराय में पानी में डूबने से दो छात्राओं समेत तीन की मौत, स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल
बेगूसराय में डूबने से तीन की मौत हो गई। सांकेतिक तस्वीर।

संवाद सहयोगी, बखरी (बेगूसराय) :  बखरी की घाघड़ा पंचायत अंतर्गत बदिया गांव स्थित बरार चौर के पानी में डूबने से गुरुवार की शाम दो छात्रा सहित तीन की मौत हो गई। मरने वालों में मंझौल ओपी के खैरा गांव निवासी हरेराम यादव के 22 वर्षीय पुत्र मुन्ना यादव तथा बदिया निवासी सुलेंद्र यादव की नौ वर्षीय पुत्री मुन्नी कुमारी और सकलदेव यादव की पुत्री आठ वर्षीय चांदनी कुमारी बताई गई है। तीनों रिश्ते में जीजा साली लगते हैं। मुन्ना एक भाई का दामाद था और बच्चियां उसके दो चचिया ससुर की पुत्री थी। तीनों शवों को ग्रामीणों के सहयोग से बरामद कर लिया गया है। पुलिस द्वारा कागजी खानापूर्ति के बाद सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

loksabha election banner

बच्चियों के बचाने पानी में उतर गया युवक

ग्रामीणों के मुताबिक, मुन्ना दुर्गा मेला घूमने के लिए अपने ससुराल बदिया निवासी बौएलाल यादव के यहां आया हुआ था। घटना के समय उसने उक्त दोनों बच्चियों को गांव से कुछ दूरी पर स्थित बरार चौर में डूबते हुए देखा। वह उसे बचाने के लिए पानी में उतर गया। बच्चियों की तरह उसे भी तैरना नहीं आता था और अत्यधिक गहरा होने का अंदाजा नहीं था। बच्चियों को बचाने के क्रम में वह गहरे पानी में चला गया। इस तरह तीनों डूब गए। घटना की सूचना से गांव में कोहराम मच गया। लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को देते हुए घटनास्थल की ओर दौड़े। ग्रामीणों की मशक्कत के बाद शव को बाहर निकाला गया। एक साथ तीन मौत से गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया है। दोनों बच्ची रिश्ते में मुन्ना की साली लगती थी। घटनास्थल पर विधायक सूर्यकांत पासवान, जिप सदस्य घनश्याम राय, सीओ शिवेंद्र कुमार, उप प्रमुख पति एवं सामाजिक कार्यकर्ता बलराम सिंह कुशवाहा भी पहुंचे। विधायक ने घटनास्थल से ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एवं सचिवालय से बात कर पीड़ित परिवारों को अविलंब मुआवजा दिलाने की बात की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.