Move to Jagran APP

अपहृता की बरामदगी को ले थाना का किया घेराव

रविवार को बजरंग दल, विहिप एवं हिन्दू संघर्ष समिति के कार्यकर्ताओं ने फुलवड़िया तीन की नाबालिग अपहृता की अविलंब बरामदगी को लेकर फुलवड़िया थाना का घेराव किया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 16 Sep 2018 08:53 PM (IST)Updated: Sun, 16 Sep 2018 08:53 PM (IST)
अपहृता की बरामदगी को ले थाना का किया घेराव
अपहृता की बरामदगी को ले थाना का किया घेराव

बेगूसराय। रविवार को बजरंग दल, विहिप एवं हिन्दू संघर्ष समिति के कार्यकर्ताओं ने फुलवड़िया तीन की नाबालिग अपहृता की अविलंब बरामदगी को लेकर फुलवड़िया थाना का घेराव किया। उन्होंने जल्द से जल्द अपहृता की बरामदगी की मांग की।

loksabha election banner

गौरतलब है कि बीते 12 सितंबर को फुलवड़िया पंचायत-तीन अंतर्गत वार्ड संख्या 12 निवासी राजेंद्र साह की नाबालिग पुत्री का अपहरण पंचायत के ही मो. राजा, मो. राशिद, मो. मोनू, मो. सोनू आदि ने कनपट्टी में पिस्तौल सटाकर कर लिया। घटना के संबंध में अपहृता के पिता ने थाना में प्राथमिकी भी दर्ज कराई है। घटना के चार दिन बीतने के बाद भी पुलिस अपहरणकर्ता की गिरफ्तारी व अपहृता की बरामदगी में नाकाम रही। इसी के विरोध में बजरंग दल, विहिप एवं हिन्दू संघर्ष समिति के कार्यकर्ताओं ने थाने का घेराव किया। इधर बजरंग दल के विभाग संयोजक शुभम भारद्वाज, तेघड़ा प्रखंड संयोजक रौशन मिश्रा, हिन्दू संघर्ष समिति के अध्यक्ष विजय मेहता, छात्र नेता जितेंद्र कुमार, आलोक कुमार आदि ने कहा, नाबालिग लड़की की बरामदगी एवं अपहरणकर्ताओं की गिरफ्तारी यदि 48 घंटे के अंदर नहीं कि गई तो हमलोग चरणबद्ध आंदोलन को मजबूर होंगे। एसडीओ डॉ. निशांत, एसडीपीओ आशीष रंजन सहित थानाध्यक्ष विवेक भारती ने आश्वासन दिया कि 48 घंटे के अंदर अपहरणकर्ताओं की गिरफ्तारी एवं अपहृता को बरामद कर लिया जाएगा। इसके बाद मामला शांत हुआ। इस अवसर पर मनीष ¨सह, विहिप के जिलामंत्री विकास भारती, अर्जुन पोद्दार, अमित महतो, संजय कुमार बंधु, सौरभ सावरिया व रणवीर कुमार आदि मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.