Move to Jagran APP

बेगूसराय में छात्र को मारी गोली, जख्मी

बेगूसराय। शनिवार की अलसुबह मंझौल ओपी क्षेत्र के मंझौल पंचायत तीन बिचखन्ना टोला के समीप एक छात्र को अज्ञात अपराधियों ने गोली मार कर घायल कर दिया। गोली युवक के दाहिने हाथ की अंगुली में लगी है जिससे उसकी जान बच गई। घायल युवक की पहचान मंझौल सत्यारा टोला निवासी खिरो चौधरी के पुत्र राजू कुमार के रूप में हुई। इस संबंध में घायल युवक के स्वजनों ने बताया कि सुबह दो तीन लड़के उसके बेटे को पढ़ने के लिए बुलाकर ले गए जिसके कुछ देर बाद मुझे उसे गोली लगने की खबर मिली।

By JagranEdited By: Published: Sat, 23 Jan 2021 10:53 PM (IST)Updated: Sat, 23 Jan 2021 10:53 PM (IST)
बेगूसराय में छात्र को मारी गोली, जख्मी

बेगूसराय। शनिवार की अलसुबह मंझौल ओपी क्षेत्र के मंझौल पंचायत तीन बिचखन्ना टोला के समीप एक छात्र को अज्ञात अपराधियों ने गोली मार कर घायल कर दिया। गोली युवक के दाहिने हाथ की अंगुली में लगी है जिससे उसकी जान बच गई। घायल युवक की पहचान मंझौल सत्यारा टोला निवासी खिरो चौधरी के पुत्र राजू कुमार के रूप में हुई। इस संबंध में घायल युवक के स्वजनों ने बताया कि सुबह दो तीन लड़के उसके बेटे को पढ़ने के लिए बुलाकर ले गए जिसके कुछ देर बाद मुझे उसे गोली लगने की खबर मिली। इस बाबत मंझौल ओपीअध्यक्ष अजित कुमार ने बताया कि गोली लगे हुए युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया। घायल के फर्द बयान के आधार पर ही कारणों का पता चल पाएगा। मामले की पड़ताल की जा रही है। किराना दुकान खोल रहे युवक को गोली मारकर किया जख्मी

loksabha election banner

बेगूसराय : शनिवार की सुबह ई-रिक्शा पर सवार अज्ञात बदमाशों ने नगर थाना क्षेत्र के दिनकर भवन मार्केट में गोलीबारी कर एक युवक को घायल कर दिया। घायल युवक की पहचान विष्णपुर वार्ड 39 निवासी प्रशांत गुप्ता के 18 वर्षीय पुत्र अनिकेत कुमार के रूप में हुई है। स्वजनों ने गंभीर हालत में उसे नर्सिंग होम में भर्ती कराया है, जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जाती है। घटना के कारणों के संबंध में अभी स्वजनों समेत पुलिस ने खुलासा नहीं किया है। गोलीबारी में शामिल बदमाश घायल युवक के दोस्त बताए जा रहे हैं।

शनिवार की सुबह करीब नौ बजे अनिकेत कुमार दिनकर भवन मार्केट स्थित सिंह किराना दुकान खोल रहा था। इसी दौरान ई-रिक्शा पर सवार बदमाशों ने उसपर गोलीबारी शुरू कर दी। एक गोली सिर व दूसरी उसके कमर के पिछले हिस्से में लगी है। घटना की जानकारी मिलते ही नगर थानाध्यक्ष अभयशंकर, दारोगा वरुण कुमार समेत टाइगर मोबाइल के जवानों ने कल्पना नर्सिंग होम पहुंच स्वजनों से पूछताछ की है। स्वजनों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस घायल युवक के दोस्तों से पूछताछ कर कारणों की पड़ताल में लगी है। समाचार प्रेषण तक घायल या उनके किसी स्वजन का बयान दर्ज नहीं किया जा सका है।

कहते हैं थानाध्यक्ष:

इस संबंध में नगर थानाध्यक्ष अभयशंकर ने बताया कि गोलीबारी में घायल युवक की हालत खतरे से बाहर बताई जाती है। घटना के कारणों का खुलासा युवक के फर्द बयान के आधार पर ही हो सकेगा। स्वजनों की निशानदेही पर संदिग्धों के घर छापेमारी की जा रही है। जल्द ही घटना में संलिप्त बदमाशों को गिरफ्तार किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.