Move to Jagran APP

बखरी उप प्रमुख के चाचा की हत्या के बाद दहशत का माहौल

परिहारा थाना क्षेत्र के खगड़िया-बखरी पथ पर हुई उपप्रमुख अमित कुमार देव के चाचा ।

By JagranEdited By: Published: Mon, 01 May 2017 03:03 AM (IST)Updated: Mon, 01 May 2017 03:03 AM (IST)
बखरी उप प्रमुख के चाचा की हत्या के बाद दहशत का माहौल
बखरी उप प्रमुख के चाचा की हत्या के बाद दहशत का माहौल

बेगूसराय । परिहारा थाना क्षेत्र के खगड़िया-बखरी पथ पर हुई उपप्रमुख अमित कुमार देव के चाचा और परिहारा पंचायत की मुखिया सीमा देवी के देवर समीर कुमार देव को बेखौफ बदमाशों ने रविवार की सुबह भून डाला। हत्या के बाद क्षेत्र में दहशत का माहौल है। लगातार ताबड़तोड़ फाय¨रग से क्षेत्र के लोगों में दहशत का माहौल है। हत्या के बाद लोगों ने शव को सड़क पर रखकर जाम कर दिया। जाम को समाप्त कराने पहुंची पुलिस बल को भी लोगों के आक्रोश का सामना करना पड़ा।

loksabha election banner

पुलिस छावनी में तब्दील हुआ घटनास्थल

दिन-दहाड़े हुई हत्या और लोगों के बढ़ते आक्रोश को देखकर भारी संख्या में घटनास्थल पर पुलिस को लगाया गया। मंझौल डीएसपी सैयद वसीमुल हक के नेतृत्व में वज्र वाहन के साथ काफी संख्या में पुलिस फोर्स घटनास्थल पर कैंप कर रही है। मौके पर एसडीओ सुधीर कुमार, बीडीओ राजेश कुमार राजन, बीएओ ओमप्रकाश यादव, सर्किल इंस्पेक्टर शरद कुमार, बखरी थानाध्यक्ष सुनील कुमार, नावकोठी थानाध्यक्ष ब्रजेश कुमार, चेरिया बरियारपुर थानाध्यक्ष राघवेंद्र कुमार, परिहारा ओपी अध्यक्ष सतीश कुमार आदि आक्रोशित उप प्रमुख के समर्थकों एवं परिजनों को समझाने में जुटे थे। परंतु, वे लोग मानने को तैयार नहीं थे और शव को उठने नहीं दे रहे थे। सड़क जाम कर रहे लोग घटनास्थल पर एसपी को बुलाने की मांग पर अड़े थे। साथ ही घटना में शामिल अपराधियों की अविलंब गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे।

सुबह से ही बखरी-खगड़िया पथ रहा जाम

रविवार की सुबह घटना के बाद से ही लोगों ने बखरी-खगड़िया पथ को जाम कर दिया। जिससे सड़क के दोनों ओर वाहनों की आवाजाही बंद रही। जिससे आने-जाने वाले यात्रियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा। लोग अपने-अपने सामान के साथ पैदल अपने गंतव्य तक प्रस्थान करते देखे गए। करीब छह घंटे बाद सड़क जाम खत्म हुआ। पुलिस-प्रशासन आक्रोशित लोगों को समझाने का प्रयास कर रहे थे।

परिजनों के चीत्कार से दहला परिहारा गांव

समीर की हत्या की खबर सुनते ही उनके परिजनों के चीत्कार से पूरा परिहारा गांव दहल उठा। समीर की बूढ़ी मां, मुखिया भाभी, पत्नी, बड़े भाई, उप प्रमुख के साथ परिजनों के आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे थे। साथ ही ससुराल से आए ससुर मोतीलाल पोद्दार एवं छोटे ससुर के करूण-क्रंदन ने लोगों को झकझोर दिया। सारे लोग बस यही चर्चा कर रहे थे कि अब उसके परिवार का सहारा कौन होगा। जबकि समीर के तीन छोटी-छोटी पुत्री बेसहारा होकर लोगों का मुंह निहार रही थी। बच्चियों के सिर से पिता का साया उठ गया था। सबों का रो-रोकर बुरा हाल था। पुलिस के खिलाफ लोग काफी गुस्से में थे।

मुखिया संघ एवं भाजपा ने की घटना की ¨नदा

इधर उप प्रमुख की हत्या की घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे विधायक उपेंद्र पासवान, मुखिया संघ के अध्यक्ष सह भाकपा नेता सूर्यकांत पासवान, पूर्व पंसस बेबी केशरी, भाजपा जिला मंत्री सरोजनी भारती, पूर्व जिला महामंत्री पवन ¨सह, नगर महामंत्री अमरनाथ पाठक ने पहुंच कर घटना की तीखी ¨नदा करते हुए पीड़ित परिजनों को सांत्वना दी। विधायक ने कहा, पुलिस अपराधियों को पकड़ने एवं घटना के उद्भेदन में निकम्मी साबित हो रही है। जिसका परिणाम है कि अपराधी दिनदहाड़े घटना को अंजाम देने में जुटे हैं।

पूर्व विधायक ने की राज्य सरकार से मांग

बखरी विधानसभा के पूर्व विधायक रामानंद राम ने राज्य सरकार से पीड़ित परिवार को उचित मुआवजा देने व सुरक्षा प्रदान करने की मांग की है। उन्होंने सरकार से मांग की है कि जल्द से जल्द भी बदमाशों को गिरफ्तार करने व पीड़ित परिवार के सदस्य को सुरक्षा गार्ड उपलब्ध कराने की मांग की है। अगर ऐसा नहीं होता है तो उनकी पार्टी आंदोलन करेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.