Move to Jagran APP

दो ट्रक आमने-सामने भिड़े, एक ट्रक चालक की मौत

बेगूसराय। थाना क्षेत्र के चिरंजीवीपुर गांव स्थित एनएच 28 पर शुक्रवार की अलसुबह दो ट्रक में आमने-सामने टक्कर हो गई। इस घटना में एक ट्रक चालक सुपौल जिले के निर्मली गांव निवासी लक्ष्मण कुमार (26 वर्ष) की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Published: Fri, 21 Jun 2019 10:53 PM (IST)Updated: Sat, 22 Jun 2019 06:40 AM (IST)
दो ट्रक आमने-सामने भिड़े, एक ट्रक चालक की मौत
दो ट्रक आमने-सामने भिड़े, एक ट्रक चालक की मौत

बेगूसराय। थाना क्षेत्र के चिरंजीवीपुर गांव स्थित एनएच 28 पर शुक्रवार की अलसुबह दो ट्रक में आमने-सामने टक्कर हो गई। इस घटना में एक ट्रक चालक सुपौल जिले के निर्मली गांव निवासी लक्ष्मण कुमार (26 वर्ष) की मौत हो गई। जबकि एक अन्य चालक एवं दोनों ट्रक के खलासी घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों दुर्घटनाग्रस्त ट्रक को कब्जे में ले लिया है। मिली जानकारी के अनुसार, कोल्ड ड्रिक्स लदा ट्रक तेघड़ा से दलसिंहसराय की ओर जा रहा था। जबकि दलसिंहसराय से तेघड़ा की ओर एक खाली ट्रक तेज गति से आ रहा था। चिरंजीवीपुर गांव के समीप एनएच 28 पर दोनों ट्रक में शुक्रवार की अलसुबह आमने-सामने टक्कर हो गई। इस घटना में दोनों ट्रक के चालक एवं खलासी घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस एवं स्थानीय ग्रामीणों के सहयोग से सभी घायलों को बछवाड़ा पीएचसी में इलाज के लिए भर्ती कराया गया।

loksabha election banner

गंभीर रूप से घायल ट्रक चालक सुपौल जिले के पिपरा थाना क्षेत्र के निर्मली गांव निवासी राजेश्वर शाह के 26 वर्षीय पुत्र लक्ष्मण कुमार को बेहतर इलाज के लिए बेगूसराय ले जाया जा रहा था। परंतु, रास्ते में ही उनकी मौत हो गई। जबकि मामूली रूप से घायल दोनों खलासी पीएचसी से ही फरार हो गए। वहीं एक अन्य घायल ट्रक चालक का इलाज बछवाड़ा पीएचसी में चल रहा है। घायल ट्रक चालक की पहचान यूपी के सुजान थाना क्षेत्र के कुशीनगर गांव निवासी हरकेश यादव के पुत्र अरविद यादव के रूप में की गई। जबकि खलासी यूपी निवासी जुबेर आलम एवं गोपालगंज निवासी रामनाथ पासवान के रूप में की गई है। बछवाड़ा पुलिस ने मृतक एवं घायल के परिजनों को घटना की सूचना दी एवं मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि दुर्घटनाग्रस्त दोनों ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.