Move to Jagran APP

मुहर्रम आज, तैयारी पूरी

वीरपुर प्रखंड के विभिन्न गांवों में मुहर्रम को लेकर निकलने वाली ताजिया जुलूस ।

By JagranEdited By: Published: Thu, 20 Sep 2018 09:36 PM (IST)Updated: Thu, 20 Sep 2018 09:36 PM (IST)
मुहर्रम आज, तैयारी पूरी
मुहर्रम आज, तैयारी पूरी

बेगूसराय : वीरपुर प्रखंड के विभिन्न गांवों में मुहर्रम को लेकर निकलने वाली ताजिया जुलूस की निगरानी को लेकर प्रशासनिक स्तर पर सारी तैयारियां पूरी कर ली गई है। वहीं प्रखंड क्षेत्र में बनने वाले ताजिया को विभिन्न प्रकार से सजाया जा रहा है। ताजिये को सजाने में कारीगर दिन-रात लगे हुए हैं। वीरपुर थानाध्यक्ष विश्वबंधु कुमार ने बताया कि थाना क्षेत्र में वीरपुर पूर्वी, वीरपुर पश्चिमी, भवानंदपुर, मुजफ्फरा, ¨जदपुर, मुरादपुर, फुलकारी, कारीचक, सहुरी, मैदावभनगामा में ताजिया जुलूस निकाला जाएगा। इसकी सारी तैयारी पूरी कर ली गई है। मुहर्रम में हुड़दंग मचाने वाले, अफवाह फैलाने वालों पर पुलिस की नजर रहेगी। ताजिये जुलूस में पुलिस बल की तैनाती के साथ ही वीडियोग्राफी भी कराया जाएगा। प्रत्येक जुलूस के लिए अलग-अलग पदाधिकारी के साथ पुलिस बल व चौकीदार मौजूद रहेंगे। मुहर्रम की प्रशासनिक तैयारी को ले एसडीओ ने की बैठक

loksabha election banner

- प्रतिनियुक्त किए गए मजिस्ट्रेट एवं पुलिस बल

संवाद सूत्र, बखरी (बेगूसराय) : अनुमंडल पदाधिकारी कार्यालय में गुरुवार को मुहर्रम की प्रशासनिक तैयारी को लेकर बैठक हुई । बैठक की अध्यक्षता एसडीओ सुधीर कुमार ने की। बैठक में मौजूद एसडीओ एवं एसडीपीओ वंदना कुमारी ने उपस्थित पदाधिकारियों से ब्री¨फग कर अनुमंडल अंतर्गत सभी संवेदनशील जगहों को चिन्हित करते हुए पर्याप्त संख्या में पुलिस बल के साथ मजिस्ट्रेट की प्रतिनियुक्ति करते हुए मुहर्रम के दिन उन्हें विशेष सतर्कता बरतने का निर्देश दिया। बैठक को संबोधित करते हुए दोनों पदाधिकारियों ने असामाजिक तत्वों पर कड़ी नजर रखने का निर्देश पुलिस पदाधिकारी को देते हुए कहा कि हर हाल में मुहर्रम संपूर्ण अनुमंडल क्षेत्र में शांति और सौहार्दपूर्ण वातावरण में संपन्न हो इसके लिए तैयारी में किसी प्रकार की चूक नहीं होनी चाहिए। बैठक में मौजूद इंस्पेक्टर सह थानाध्यक्ष संजय कुमार के साथ गढ़पुरा व नावकोठी प्रखंड के पदाधिकारी भी मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.