Move to Jagran APP

14 के बाद कभी भी हो सकती जदयू के प्रत्याशियों की घोषणा : प्रगति

बेगूसराय। जदयू एक अकेली पार्टी है, जिसने प्रदेश से लेकर पंचायत के बूथ तक के कार्यकर्ताओं को विभिन्न मुद्दों पर प्रशिक्षण देने का काम किया है। कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षण देने में जद यू के सभी 30 प्रकोष्ठों के नेताओं ने अपनी अहम भूमिका निभाई है। उक्त बाते शुक्रवार को जदयू कार्यालय बाघा में संवाददाताओं को संबोधित करते हुए जदयू के प्रदेश महासचिव सह प्रदेश प्रवक्ता प्रगति मेहता ने कही। कहा कि संगठन की मजबूती के लिए बेगूसराय में व्यवसायिक प्रकोष्ठ के 9 जिलों के कार्यकर्ताओं का प्रशिक्षण शिविर 13 जनवरी को होना है। प्रशिक्षण शिविर में मुख्य अतिथि के रूप में राष्ट्रीय महासचिव सह राज्यसभा में संसदीय दल के नेता आरसीपी ¨सह मौजूद रहेंगे। प्रगति ने कहा कि लोस चुनाव को ले प्रत्याशियों के स्थान व नाम की घोषणा 14 जनवरी के बाद कभी भी हो सकती है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 11 Jan 2019 04:10 PM (IST)Updated: Fri, 11 Jan 2019 04:10 PM (IST)
14 के बाद कभी भी हो सकती जदयू के प्रत्याशियों की घोषणा : प्रगति

बेगूसराय। जदयू एक अकेली पार्टी है, जिसने प्रदेश से लेकर पंचायत के बूथ तक के कार्यकर्ताओं को विभिन्न मुद्दों पर प्रशिक्षण देने का काम किया है। कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षण देने में जद यू के सभी 30 प्रकोष्ठों के नेताओं ने अपनी अहम भूमिका निभाई है। उक्त बाते शुक्रवार को जदयू कार्यालय बाघा में संवाददाताओं को संबोधित करते हुए जदयू के प्रदेश महासचिव सह प्रदेश प्रवक्ता प्रगति मेहता ने कही। कहा कि संगठन की मजबूती के लिए बेगूसराय में व्यवसायिक प्रकोष्ठ के 9 जिलों के कार्यकर्ताओं का प्रशिक्षण शिविर 13 जनवरी को होना है। प्रशिक्षण शिविर में मुख्य अतिथि के रूप में राष्ट्रीय महासचिव सह राज्यसभा में संसदीय दल के नेता आरसीपी ¨सह मौजूद रहेंगे। प्रगति ने कहा कि लोस चुनाव को ले प्रत्याशियों के स्थान व नाम की घोषणा 14 जनवरी के बाद कभी भी हो सकती है। जदयू के जिलाध्यक्ष भूमिपाल राय ने कहा कि प्रशिक्षण की तैयारी पूरी कर ली गई है। इसमें पार्टी के कई राष्ट्रीय व राज्यस्तरीय नेता शिरकत करेंगे। व्यवसायिक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष मुकेश जैन ने कहा कि शिविर में बेगूसराय नगर, बेगूसराय ग्रामीण, भागलपुर नगर, भागलपुर ग्रामीण, खगड़िया, मुंगेर, बांका, नौगछिया और समस्तीपुर के व्यवसायिक प्रकोष्ठ के पदाधिकारी व कार्यकर्ता शामिल होंगे। शिविर आयुर्वेदिक कॉलेज प्रांगण में आयोजित होना है। मौके पर प्रवक्ता अरूण महतो, व्यवसायिक प्रकोष्ठ की नगर अध्यक्ष राखी देवी, अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ के अध्यक्ष राम विनय ¨सह, जिला महासचिव मुकेश राय, अरविन्द पटेल महेश राय, कुन्दन कुमार ¨पटू आदि मौजूद थे।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.