Move to Jagran APP

अंडर 19 क्रिकेट टूर्नामेंट में हसनपुर बांगर ने रजाकपुर को 26 रनों से हराया

बेगूसराय। एपीएस हाईस्कूल के खेल मैदान में चल रहे डायमंड जुबली किक्रेट टूर्नामेंट अंडर-19 के पहले लीग

By JagranEdited By: Published: Tue, 08 Jan 2019 04:21 PM (IST)Updated: Tue, 08 Jan 2019 04:21 PM (IST)
अंडर 19 क्रिकेट टूर्नामेंट में हसनपुर बांगर ने रजाकपुर को 26 रनों से हराया
अंडर 19 क्रिकेट टूर्नामेंट में हसनपुर बांगर ने रजाकपुर को 26 रनों से हराया

बेगूसराय। एपीएस हाईस्कूल के खेल मैदान में चल रहे डायमंड जुबली किक्रेट टूर्नामेंट अंडर-19 के पहले लीग मैच में हसनपुर बांगर ने रजाकपुर को 26 रनों से हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया। मैच का उद्घाटन थानाध्यक्ष शशिकुमार ने फीता काटकर किया। खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि खेल से जीवन में अनुशासन आता है। खेल से खिलाड़ियों का संपूर्ण जीवन अनुशासित होता है और खेल में हिस्सा लेकर आम लोग जीवन की ऊंचाईयों को छू सकते है। मैच में हसनपुर बांगर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 16 ओवर में 7 विकेट खोकर 120 रन बनाये। इसके जवाब में उतरी रजाकपुर की टीम15.4 ओवर में मात्र 94 रन बनाकर ही

loksabha election banner

ऑल आउट हो गई। इस तरह से हसनपुर बांगर ने 26 रन से मैच जीत लिया। मैन आफ द मैच का अवार्ड हसनपुर बांगर के मिथुन कुमार को दिया गया। मिथुन ने 4 ओवर में मात्र 23 रन देकर 5 विकेट झटके। मैच में दीपक कुमार दिलकश और धीरेन्द्र कुमार मोनू ने अंपाय¨रग की तो वहीं रजनीश कुमार रवि ने मैच का आंखों-देखा हाल सुनाया। मैच के सफल आयोजन में अभिषेक कुमार, कन्हैया कुमार, भार्गव कुमार, मृत्युंजय, ¨प्रयांशु कुमार ने अपनी सक्रिय भूमिका निभाई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.