Move to Jagran APP

नदी में स्‍नान करने गए चार किशोरों की डूबकर मौत, मातम में बदला शादी का माहौल

बिहार के बेगूसराय जिले में गंडक नदी में डूबकर चार किशाेरों की मौत हो गई। घटना के बाद शादी वाले घर में मातम छा गया।

By Ravi RanjanEdited By: Published: Thu, 19 Apr 2018 08:38 AM (IST)Updated: Thu, 19 Apr 2018 06:54 PM (IST)
नदी में स्‍नान करने गए चार किशोरों की डूबकर मौत, मातम में बदला शादी का माहौल
नदी में स्‍नान करने गए चार किशोरों की डूबकर मौत, मातम में बदला शादी का माहौल

बेगूसराय [जेएनएन]। बिहार के बेगूसराय में बुधवार का दिन जिले के किशोरों के लिए काल बनकर आया। डंडारी थाना क्षेत्र के दक्षिणी कटरमाला स्थित बूढ़ी गंडक नदी में स्नान करने गए तीन किशोरों की डूबने से मौत हो गई। वहीं वीरपुर थाना क्षेत्र के सिकरहुला के आठ वर्षीय बच्चे की भी मौत गंडक में डूबने से हो गई।

loksabha election banner

सिकरहुला निवासी सूरत पासवान का पुत्र आठ वर्षीय दिलवर कुमार साथियों के साथ गंडक में स्नान करने गया था। गहराई में चले जाने से डूबकर उसकी मौत हो गई। पुलिस ने गोताखोरों की मदद से शव को नदी से निकलवाया। वहीं डंडारी थाना क्षेत्र के दक्षिणी कटरमाला में बूढ़ी गंडक नदी में स्नान के दौरान डूबने से तीन किशोरों की मौत हो गई। इनकी पहचान नवटोलिया कटरमाला के श्रवण तांती के 12 वर्षीय पुत्र रौशन कुमार, रामविलास महतो के 10 वर्षीय पुत्र राजा कुमार एवं रामपुकार महतो के 11 वर्षीय पुत्र अंकित कुमार के रूप में की गई है। स्नान के दौरान गहरे पानी में चले जाने से तीनों की मौत हो गई।

घटनास्थल पर मौजूद एक लड़के ने इसकी सूचना घर वालों को दी। सूचना मिलते ही कोहराम मच गया। घर में गुरुवार को लड़की की शादी होने वाली थी। घटना के बाद खुशी का माहौल मातम में बदल गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.