Move to Jagran APP

ईद पर किया उपद्रव तो सीधे जाएंगे जेल : एसपी

शहर के गांधी स्टेडियम में आयोजित होने वाले ईद के नमाज को लेकर जिला पुलिस प्रशासन चौकस है।

By Edited By: Published: Tue, 05 Jul 2016 05:02 PM (IST)Updated: Tue, 05 Jul 2016 05:02 PM (IST)
ईद पर किया उपद्रव तो सीधे जाएंगे जेल : एसपी

बेगूसराय : शहर के गांधी स्टेडियम में आयोजित होने वाले ईद के नमाज को लेकर जिला पुलिस प्रशासन चौकस है। किसी भी तरह की घटना की आशंका को देखते हुए मंगलवार को एसपी रंजीत कुमार मिश्रा व एएसपी कुमार मयंक ने गांधी स्टेडियम का निरीक्षण किया। एसपी ने सीआइएसएफ के बम निरोधक दस्ता की मदद से पूरे स्टेडियम का मेटल डिटेक्टर से जांच पड़ताल कराया। एसपी ने बताया कि ईद की नमाज गुरुवार सात तारीख को होना है। स्टेडियम में हजारों की संख्या में मुस्लिम भाई प्रत्येक वर्ष की भांति इस वर्ष भी नमाज अता करने के लिए जुटेंगे। इसलिए इनके सुरक्षार्थ स्टेडियम का जांच पड़ताल किया गया है। एसपी ने बताया कि नमाज वाले दिन सुबह से ही स्टेडियम के चारों ओर कड़ी सुरक्षा घेरा लगाया जाएगा। ताकि किसी तरह की कोई अप्रिय घटना नहीं हो। उन्होंने बताया कि ईद के मौके पर पूरे जिले में मस्जिदों पर विशेष पुलिस चौकसी के निर्देश दिए गए हैं। ईद वाले दिन शहर के सभी चौक-चौराहों पर पुलिस ड्यूटी लगाई जाएगी। साथ ही पुलिस गश्त दिनभर सुचारू रखा जाएगा। इसके लिए सभी थानाध्यक्षों को भी आदेश दे दिए गए हैं। एसपी ने जिलेवासियों से शांतिपूर्ण व भाईचारे के माहौल में मुस्लिम के महान पर्व ईद को मनाने की अपील की।

loksabha election banner

वहीं दूसरी ओर गांधी स्टेडियम की विधि व्यवस्था को देखने के लिए सदर एसडीओ विनय कुमार राय भी पहुंचे। उन्होंने पूरे मैदान में घूम कर मुआयना किया। एसडीओ ने बताया कि अगर बारिश नहीं हुई तो मुस्लिम भाई गांधी स्टेडियम में नमाज अता कर सकते हैं। अगर बारिश होती है तो ऐसी स्थिति में उन्हें अलग-अलग मस्जिदों में नमाज अता करना पड़ेगा। फिलहाल गांधी स्टेडियम के निरीक्षण के दौरान थोड़ी बहुत कमी देखी गई। जिसको दुरुस्त करने के लिए संबंधित कर्मियों को आदेश दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.