Move to Jagran APP

ये शराबबंदी वाला बिहार है! इस जंक्शन पर नशे में धुत्त मिला बुकिंग क्लर्क; टिकट मांगते रहे यात्री; वह झूमता रहा

Bihar न्यू बरौनी जंक्शन पर टिकट नहीं कटने से यात्रियों ने जमकर हंगामा किया। यात्रियों ने बताया कि बुकिंग क्लर्क नशे में था। इस कारण उसने किसी का टिकट नहीं काटा। कुछ यात्रियों ने क्लर्क का वीडियो भी बना लिया जो अब वायरल हो रहा है।

By Manoj Kumar(Barauni)Edited By: Roma RaginiPublished: Fri, 26 May 2023 01:27 PM (IST)Updated: Fri, 26 May 2023 01:34 PM (IST)
Bihar Crime: बरौनी जंक्शन पर नशे में धुत्त मिला बुकिंग क्लर्क

संवादसूत्र, बरौनी (बेगूसराय)। शराबबंदी वाले बिहार में न्यू बरौनी जंक्शन पर अलग ही नजारा देखने को मिला। स्टेशन पर कार्यरत बुकिंग कलर्क नशे में धुत्त में मिला। यात्री टिकट काटने की गुहार लगाते रहे लेकिन बुकिंग क्लर्क की आंखें ही नहीं खुली।

न्यू बरौनी जंक्शन पर शुक्रवार को कोशी एक्सप्रेस से यात्रा करनेवाले रेल यात्रियों का टिकट नहीं कट सका। ऐसे में आक्रोशित यात्रियों ने टिकट नहीं मिलने के कारण जमकर बवाल काटा।

बताया जा रहा है कि न्यू बरौनी जंक्शन बुकिंग कार्यालय में कार्यरत बुकिंग क्लर्क दीपू कुमार रात में ड्यूटी पर थे। आरोप है कि उन्होंने अधिक नशा कर लिया था। बुकिंग क्लर्क ने इतना नशा कर लिया कि सुबह तक शराब का खुमार नहीं उतरा।

यात्री शुक्रवार की सुबह कोशी एक्सप्रेस का टिकट लेने काउंटर पर पहुंचे। यात्री टिकट मांगते रहे लेकिन क्लर्क दीपू कुमार को कुछ समझ नहीं आ रहा था। वो किसी का भी टिकट नहीं काट पा रहे थे।

यात्रियों को देर हो रही थी, उन्हें समझ नहीं आ रहा था क्या करें। बाद में यात्रियों को समझ आया कि बुकिंग क्लर्क नशे में है।नतीजतन बहुत सारे रेलयात्रियों को मजबूरन बिना टिकट ही यात्रा करना पड़ा।

हिरासत में बुकिंग क्लर्क

वहीं, कुछ रेलयात्रियों ने उक्त बुकिंग क्लर्क का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद बरौनी जीआरपी हरकत में आई और आननफानन में बुकिंग कलर्क को हिरासत में लेकर जांच के लिए सदर अस्पताल भेजा गया।

इधर, बरौनी जीआरपी के थानाध्यक्ष मो. इमरान आलम ने बताया कि अभी जांच-पड़ताल चल रही है। वहीं, लोगों का कहना है कि बिहार में ये कैसी शराबबंदी है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.