Move to Jagran APP

Chhapra Crime : छपरा के ट्रक ड्राइवर को ठोकर लगने पर पीटा, रंगदारी न देने पर अपहरण की कोशिश, दो आरोपी जेल भेजे

आरोपियों ने पीड़ित ट्रक चालक से की 10 हजार रुपये की रंगदारी मांगी थी। इसे देने से इन्कार करने पर आरोपियों ने उसकी पिटाई कर दी और उसके अपहरण करने की कोशिश की। हालांकि पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए ट्रक ड्राइवर को मुक्त करा लिया।

By Bijendra Kumar RajbandhuEdited By: Yogesh SahuPublished: Sun, 08 Jan 2023 10:26 AM (IST)Updated: Sun, 08 Jan 2023 10:26 AM (IST)
छपरा के ट्रक ड्राइवर को ठोकर लगने पर पीटा, रंगदारी न देने पर अपहरण की कोशिश, दो आरोपी जेल भेजे

संवाद सूत्र, शंभुगंज (बांका)। असरगंज मुख्य सड़क पर हाइवा चालक द्वारा एक ट्रक पर लदे बांस-बल्ले में ठोकर मार देने, ट्रक चालक से जबरन 10 हजार रुपये की मांग करने व राशि नहीं देने पर मारपीट कर उसका अपहरण करने का प्रयास करने का मामला सामने आया है। हालांकि इसकी सूचना मिलते ही ट्रक मालिक ने पुलिस को इसकी सूचना दे दी। जिसके बाद चालक को मुक्त करा लिया गया। पुलिस ने हाइवा को जब्त कर उसके चालक व सह चालक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार पीड़ित ट्रक चालक छपरा का रहने वाला है। वहीं गिरफ्तार चालक व सह चालक की पहचान भागलपुर जिले के कहलगांव के राजीव कुमार व रोहित कुमार के रूप में हुई है। घटना को लेकर छपरा के वाहन मालिक सुधीर सिंह ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है। इस संबंध में छपरा के ट्रक मालिक सुधीर सिंह ने बताया कि बांका जिले के बौंसी प्रखंड स्थित मंदार में कांग्रेस के भारत जोड़ो अभियान के लिए सभा का मंच लगा था।

सभा समाप्त होने के बाद उसके बांस-बल्लों को ट्रक पर लादकर सोनपुर ले जाया जा रहा था। रास्ते में मिर्जापुर बाजार के समीप पीछे से आ रहे कहलगांव के हाइवा चालक ने ओवरटेक करने के क्रम में ट्रक पर लदे बांस-बल्ले में ठोकर मार दी। इसके कुछ देर बाद गंगटी नदी के समीप हाइवा चालक ने पुनः ओवरटेक कर जबरन गाड़ी रुकवा दी। उसने चालक से 10 हजार रुपये की मांग की।

चालक द्वारा 10 हजार रुपये देने से इन्कार करने पर उसके साथ मारपीट की गई। उसके बाद जबरन उसे हाइवा पर बैठाकर अपहरण की मंशा से उसे लेकर सुल्तानगंज की ओर भाग गया। इसकी जानकारी मिलते ही ट्रक मालिक ने पुलिस को सूचना दे दी। इस बारे में थानाध्यक्ष पंकज कुमार राउत ने बताया कि इस मामले में त्वरित कार्रवाई कर हाइवा को सुल्तानगंज से जब्त करने के साथ उसके चालक राजीव और उपचालक रोहित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। वे दोनों कहलगांव के हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.