Move to Jagran APP

बौंसी हटिया में लग रही ठसमठस भीड़

संवाद सहयोगी बौंसी (बांका) इलाके के हाट बाजारों में कोरोना को लेकर कोई पाबंदी नहीं है। इसमें काफी भीड़ उमड़ रही है। शनिवार को पुरानी हाट के साप्ताहिक हाट में दोपहर बाद काफी भीड़ होने से शारीरिक दूरी की धज्जियां उड़ गई। हाट में अधिकांश लोग बिना मास्क के थे। ऐसी हालत में कोरोना संक्रमण का दायरा बढ़ सकता है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 15 Jan 2022 10:10 PM (IST)Updated: Sat, 15 Jan 2022 10:10 PM (IST)
बौंसी हटिया में लग रही ठसमठस भीड़
बौंसी हटिया में लग रही ठसमठस भीड़

फोटो- 15 बीएएन 7

loksabha election banner

- मास्क और शारीरिक दूरी के आदेश का नहीं दिख रहा असर

- प्रशासन बड़े मैदान में हाट लगाने पर कर रहा विचार

संवाद सहयोगी, बौंसी (बांका): इलाके के हाट बाजारों में कोरोना को लेकर कोई पाबंदी नहीं है। इसमें काफी भीड़ उमड़ रही है। शनिवार को पुरानी हाट के साप्ताहिक हाट में दोपहर बाद काफी भीड़ होने से शारीरिक दूरी की धज्जियां उड़ गई। हाट में अधिकांश लोग बिना मास्क के थे। ऐसी हालत में कोरोना संक्रमण का दायरा बढ़ सकता है। साप्ताहिक हाट की भीड़ को नियंत्रण के लिए कोई व्यवस्था नहीं की गई है। दो गज की दूरी का पालन करने के लिए गोल घेरा भी नहीं बनाया गया है। शाम होते-होते हाट में हर तरफ भीड़ का आलम रहा।हाट में भीड़ के कारण डेम रोड में भी जाम की स्थिति बनी रही। प्रखंड में कोरोना संक्रमण की रफ्तार को कम करने के लिए बाजार एवं हाट में भीड़ में नियंत्रण बहुत ही जरूरी है। रेफरल प्रभारी डा. संजीव कुमार ने बताया कि कोरोनो का नया वैरिएंट तेजी से फैल रहा है। ऐसी स्थिति में सभी लोगों को मास्क उपयोग के साथ-साथ भीड़ वाली जगहों से बचना चाहिए। मास्क के साथ शारीरिक दूरी का पालन कर कोरोना से बचाव कर सकते हैं। सीओ विजय कुमार गुप्ता ने बताया कि मास्क उपयोग के साथ हाट एवं बाजार में शारीरिक दूरी का पालन करने के लिए लगातार लोगों को माइकिग कर जागरूक किया जा रहा है। पुरानी हाट में भीड़ होने की स्थिति में पिछले वर्ष की तरह ही जगह बदल दिया जाएगा। सीएनडी खेल मैदान पर हाट लगाने की व्यवस्था की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.