Move to Jagran APP

प्रेमी के घर के आगे धरना पर बैठी प्रेमिका

बांका। प्यार में धोखा खाई पूजा साह प्रेमी के घर धरना पर बैठ गई है। इसको लेकर शनिवार को दिन भर अमरपुर मोदी टोला स्थित घर पर हाई वोल्टेज ड्रामा शहर में चर्चा का विषय बना रहा।

By JagranEdited By: Published: Sat, 16 Feb 2019 08:40 PM (IST)Updated: Sat, 16 Feb 2019 08:40 PM (IST)
प्रेमी के घर के आगे धरना पर बैठी प्रेमिका

बांका। प्यार में धोखा खाई पूजा साह प्रेमी के घर धरना पर बैठ गई है। इसको लेकर शनिवार को दिन भर अमरपुर मोदी टोला स्थित घर पर हाई वोल्टेज ड्रामा शहर में चर्चा का विषय बना रहा। पूजा ने बताया कि वह पश्चिम बंगाल के वीरभूम जिला के बोलपुर की रहने वाली है। 2014 में अमरपुर मोदी टोला के ज्ञानेश्वर मंडल से शांति निकेतन के मेला में मुलाकात हुई थी। उसने उसका मोबाइल नंबर ले लिया और प्रतिदिन फोन करने लगा। इसी बीच उसने एक दिन फोन कर कहा कि अगर वह भागलपुर नहीं आयेगी तो सुसाइड कर लेगा। ज्ञानेश्वर ने शादी का भी वायदा किया। ज्ञानेश्वर के झांसे में आकर भागलपुर आ गई और कई दिनों तक होटल में रहने के बाद वह उसे लेकर दिल्ली चला गया। दोनों शादी कर वहीं रहने लगे। इसी बीच 2017 में ज्ञानेश्वर की बहन की का शादी होना लगा तो वह भागलपुर के मोहदीनगर मुहल्ला में भाड़ा का मकान लेकर उसे वहीं छोड़ दिया। ज्ञानेश्वर अपने घर मोदी टोला आ गया। इसके बाद उसने आठ महीने से मकान का भाड़ा भी नहीं दिया। जिस कारण उसे मकान मालिक ने खाली करा दिया। लड़की ने बताया कि पिछले पांच वर्षों से दोनों पति-पत्नी की तरह रह रहे थे लेकिन अब ज्ञानेश्वर दूसरी शादी करना चाह रहा है। इसको लेकर पिछले महीने अमरपुर थाना में आवेदन देकर गुहार लगाई थी। लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। ज्ञानेश्वर के पिता उदय शंकर मंडल ने बताया कि लड़की बेवजह बदनाम कर रही है। पुलिस ने बताया कि अगर थाना में शिकायत होगी, तो कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.