Move to Jagran APP

आइसोलेशन में भगवान भरोसे संक्रमित, नहीं मिल रहा समय पर भोजन

बांका। कोरोना महामारी को लेकर जिला प्रशासन की ओर से आइसोलेशन में रह रहे संक्रमितों को मिलने वाली सुविधा से वंचित किया जा रहा है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 06 Aug 2020 09:40 PM (IST)Updated: Fri, 07 Aug 2020 06:12 AM (IST)
आइसोलेशन में भगवान भरोसे संक्रमित, नहीं मिल रहा समय पर भोजन
आइसोलेशन में भगवान भरोसे संक्रमित, नहीं मिल रहा समय पर भोजन

बांका। कोरोना महामारी को लेकर जिला प्रशासन की ओर से आइसोलेशन में रह रहे संक्रमितों को मिलने वाली सुविधा से वंचित किया जा रहा है। इस कारण लकड़ीकोला स्थित इंजीनियरिग कॉलेज में स्वस्थ होने की जद्दोजहद कर रहे हैं। हालत इस कदर खराब हो गई कि संक्रमितों को गर्म पानी तक नसीब नहीं हो रहा है। गुरुवार सुबह से संक्रमित भूख से बिलबिला उठे, लेकिन उन्हें देर शाम तक भोजन नहीं मिल सका।

loksabha election banner

लकड़ीकोला स्थित इंजीनियरिग कॉलेज में सबसे ज्यादा संख्या पुलिस जवानों की है। कई जवानों ने दूरभाष पर बताया कि कोई व्यवस्था नहीं है। न तो समय पर पानी मिल पा रहा है, न ही खाना। भूखे रहने से जीने की बजाय कोरोना से मौत का डर सताने लगा है। कई पुलिस जवान प्रशासन की अनदेखी पर स्वयं का गैस चूल्हा लेकर पहुंचे हैं।

------

गंदगी से संक्रमित परेशान

अव्यवस्था का आलम यह है कि यहां साफ-सफाई भी नहीं की जाती है। शौचालय से लेकर वॉश बेसिन गंदगी से पटा है। संक्रमितों ने बताया कि कोरोना काल में गंदगी से दूर रहने की सलाह देती है, लेकिन आइसोलेशन सेंटर में हर ओर गंदगी है। जिससे संक्रमण बढ़ने का खतरा हो रहा है। इस मामले में नोडल पदाधिकारी ने बताया कि सभी को आपदा विभाग के मानक के तहत सामग्री दी जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.