Move to Jagran APP

Bihar: बांका में लापता छात्र का तालाब में मिला शव, सिर में चोट के निशान, पिता बोले-हत्या कर तालाब में फेंका

murder in Banka बांका में गुरुवार की सुबह इंटर के छात्र का तालाब में शव मिला। पिता ने आरोप लगाया कि उसके बेटे के सिर पर हमला कर हत्या की गई है। छात्र तनवीर पढ़ाई के साथ बिजली वायरिंग का काम करता था।

By Bodhnarayan TiwariEdited By: Jagran News NetworkPublished: Thu, 12 Jan 2023 04:29 PM (IST)Updated: Thu, 12 Jan 2023 04:29 PM (IST)
Bihar: बांका में लापता छात्र का तालाब में मिला शव, सिर में चोट के निशान, पिता बोले-हत्या कर तालाब में फेंका
बांका में तालाब में लापता छात्र का शव मिलने की खबर के बाद मौके पर जमा भीड़

संवादाता धोरैया (बांका) : प्रखंड क्षेत्र के महिला गांव में गुरुवार की रात से लापता युवक का शव तालाब में मिला। शव की पहचान तनवीर आलम के रूप में हुई है। वह धोरैया कालेज में इंटर का छात्र था। पुलिस मामले की जांच कर रही है। हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है।

loksabha election banner

गुरुवार को कोहरा छटने के बाद गांव के लोग तालाब की ओर निकले तो पानी के किनारे युवक का शव देखा। गांव में तालाब किनारे शव मिलने की खबर फैल गई। मौक पर भीड़ जुटने के बाद शव की पहचान हुई। मृतक के पिता अब्दुल हलीम ने बताया कि उसकी गांव में किसी से दुश्मनी नहीं है। इसके बाद भी उसके बेटे की हत्या कर शव को तालाब में फेंक दिया गया।

पिता ने बताया कि तनवीर बुधवार की शाम एसडीएमवाय महाविद्यालय धोरैया से उन्हें लेकर घर आया। रात में खाना खाने के बाद तनवीर करीब आठ बजे घर से निकला था पर रात को वापस नहीं लौटा। परिजनों ने फोन लगाया तो फोन नहीं लगा। सुबह उसका शव तालाब में पाया गया। युवक का आधा शरीर पानी में था, जबकि सिर वाला भाग ऊपर था। पिता ने आरोप लगाया कि उसके बेटे के सिर पर हमला कर हत्या की गई है। तनवीर के सिर में कान की तरफ जख्म के निशान हैं। हत्या किस कारण से की गई। इसका कोई पता नहीं चल पाया है।

साजिश के तहत हत्या का आरोप

तनवीर पढ़ाई के साथ साथ बिजली वायरिंग का काम भी करता था। बेटे की मौत से मां मैमुना खातून का रो-रो कर बुरा हाल है। इधर, घटना की जानकारी मिलते ही अवर निरीक्षक सुभाष पासवान, अंचलाधिकारी भाई बिरेंद्र पुलिस बल के साथ महिला गांव पहुंचे। उन्होंने मृतक के परिजनों से घटना की जानकारी ली। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए बांका सदर अस्पताल भेज दिया। कुछ लोगों ने साजिश के तहत हत्या करने की बात कही है। पुलिस ने बताया कि स्वजनों के फर्द बयान मिलते ही केस दर्ज किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.