Move to Jagran APP

बढ़ती महंगाई और अपराध पर राजद ने दिया धरना

बांका। बढ़ती महंगाई और अपराध के खिलाफ राजद ने गुरुवार को समाहरणालय गेट पर धरना प्रदर्शन किया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 12 Dec 2019 09:15 PM (IST)Updated: Fri, 13 Dec 2019 06:08 AM (IST)
बढ़ती महंगाई और अपराध पर राजद ने दिया धरना
बढ़ती महंगाई और अपराध पर राजद ने दिया धरना

बांका। बढ़ती महंगाई और अपराध के खिलाफ राजद ने गुरुवार को समाहरणालय गेट पर धरना प्रदर्शन किया। पार्टी जिलाध्यक्ष नरेश दास की अगुआई में कार्यकर्ताओं ने सरकार के खिलाफ जमकर भड़ास निकाली।

loksabha election banner

कार्यकर्ताओं ने दिल्ली की फैक्ट्री में हुई बिहारी मजदूरों की मौत पर शोक सभा आयोजित कर मृतक के स्वजनों के प्रति संवेदना प्रकट किया। स्वजनों को 25 लाख मुआवजा देने की मांग राज्य की सरकार से की। बेलहर विधायक रामदेव यादव ने कहा कि राज्य में बेरोजगारी इस कदर बढ़ गई है कि लोग पलायन करने लगे हैं। नीतीश सरकार ने राज्य में विकास की गति को और पीछे धकेल दिया है। युवाओं को रोजगार नहीं मिल रहा है। जिस प्रकार से दिल्ली में बिहारी मजदूरों का मौत हुई है। राज्य में रोजगार नहीं मिलने के कारण इस तरह की घटना घट रही है। कहा कि अपराध भी चरम पर है। इसके बाद भी सरकार की नींद नहीं खुली हैं। पूर्व सांसद जयप्रकाश नारायण यादव ने मोबाइल से धरना को संबोधित किया। कहा कि लोकसभा और राज्यसभा में कूटनीति से नागरिकता संशोधन बिल पास किया है। उन्होंने काला दिवस के रूप में इसे मनाने का निर्णय लिया। संचालन कर रहे राजद नेता अनिरुद्ध यादव ने बांका, बाराहाट और फूल्लीडुमर में हुए दुष्कर्म और हत्या पर भी सरकार पर कड़ा प्रहार किया। पूर्व प्रत्याशी जफरूल होदा, अबुल हासिम, अर्जुन ठाकुर, मु. जुम्मन, प्रमोद राउत, युवा जिलाध्यक्ष विशाल यादव, ओम प्रकाश गुप्ता, विमल राय, अभिषेक राज, नौशाद, घनश्याम शर्मा ने भी संबोधित किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.