Move to Jagran APP

विवाहिता ने ऑटो चालक पर अगवा करने का लगाया आरोप

बांका। थाना मुख्यालय स्थित यूको बैंक शाखा पास मंगलवार को एक मजनू की लड़की के स्वजनों ने जमकर धुनाई कर दी। इसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 20 Oct 2020 10:46 PM (IST)Updated: Tue, 20 Oct 2020 10:46 PM (IST)
विवाहिता ने ऑटो चालक पर अगवा करने का लगाया आरोप
विवाहिता ने ऑटो चालक पर अगवा करने का लगाया आरोप

बांका। थाना मुख्यालय स्थित यूको बैंक शाखा पास मंगलवार को एक मजनू की लड़की के स्वजनों ने जमकर धुनाई कर दी। इसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया है। आरोपित युवक अमहरा गांव का सुनील कुमार यादव विवाहित है।

loksabha election banner

वह निमियां गांव निवासी एक युवक की पत्नी को फोन पर शादी करने या फिर घर से उठा लेने का धमकी देता था। पीड़िता ने स्वजनों के कहने पर फोनकर यूको बैंक पास युवक को मिलने के लिए बुलाया। इसके बाद पकड़कर बीच बाजार में उसकी जमकर धुनाई कर दी। हालांकि आरोपित युवक खुद को निर्दोष बता रहा है। पीड़िता के अनुसार उसका पति परदेस कमाता है। वह घर पर रहकर चूड़ी बेचने का काम करती है। शनिवार को गांव के ही ऑटो चालक मिथिलेश कुमार पंडित के वाहन से संग्रामपुर बाजार गया। चूड़ी आदि खरीदने के बाद उसी के वाहन से साहबगंज बाजार पहुंचा। जहां चाय पीने के बाद ऑटो चालक वाहन जिलेबिया मोड़ तरफ लेकर निकल गया। विरोध करने पर बिज्जीखरबा गांव के पास ऑटो धीरे किया। जिस पर कूदकर जान बचाई। इसके बाद आरोपित सुनील कुमार यादव फोन कर शादी करने का दबाव बनाने लगा। नहीं करने की स्थिति में रात को ही घर से उठा लेने करी धमकी देने लगा। आरोपित सुनील ने बताया कि मेरे मोबाइल से निमियां के ही एक युवक ने फोन किया था। मेरा घटना से कोई वास्ता नहीं है। फोनकर बुलाकर हमें जबरन फंसाया गया है। थानाध्यक्ष विनोद कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.