Move to Jagran APP

बारिश होने पर सड़कों की स्थिति हो जाती है नारकीय

शहर में कई जगहों पर कचरों से बारिश होने पर सड़क कीचढ़ बन जाता है। शहर के सब्जी मंडी के पास बारिश होने पर सड़क नरक बन जाता है। स्थिति यह होती है कि सब्जी खरीदने के दौरान पैर रखने की जगह नहीं होती है। कचरे के ढेर से बदबू निकलते

By JagranEdited By: Published: Fri, 26 Jul 2019 05:39 PM (IST)Updated: Fri, 26 Jul 2019 05:39 PM (IST)
बारिश होने पर सड़कों की स्थिति हो जाती है नारकीय

शहर में बारिश होने पर कई जगह फेंके गए कचरे कीचड़ में तब्दील हो जाता है। जिससे शहर की स्थिति नारकीय बन जाती है। शहर के सब्जी मंडी के पास बारिश होने पर सड़क नरक बन जाती है। स्थिति यह होती है कि सब्जी खरीदने के दौरान पैर रखने की जगह नहीं होती है। कचरे के ढेर से बदबू निकलते रहता है। दरअसल सब्जी विक्रेताओं एवं पास के दुकानदारों के द्वारा कचड़ा को सड़क पर फेंक दिया जाता है। जब बारिश होती है तब कचड़ा कीचड़ बन जाता है। सराय मोड़ सदर अस्पताल से लेकर मस्जिद तक सड़क कीचड़ बन जाता है। सड़क पर पैदल चलना मुश्किल हो जाता है। बस स्टैंड स्थित यात्री शेड, एचडीएफसी बैंक के सामने, सदर अस्पताल गेट के सामने समेत कई मोहल्लों में कचरे का ढेर लगा रहता है। कई जगहों पर नागरिकों को कचड़े के दुर्गंध से आवागमन करना मुश्किल हो जाता है। शहर के महाराजगंज रोड़ के मकान का निर्माण कराने वाले लोग मुख्य सड़क पर ही सामग्री गिराकर एवं वाहन मालिकों के द्वारा वाहन खड़ाकर सड़क को न सिर्फ अवरुद्ध किए रहते हैं बल्कि सामग्री से सड़क कीचड़मय बना रहता है। नागरिक शहर की सफाई व्यवस्था पर सवाल उठाते हैं। सड़क पर सामग्री गिराने वाले एवं वाहन मालिकों पर कोई कार्रवाई नहीं करने के लिए नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी से लेकर डीटीओ एवं नगर थाना पुलिस की कार्यशौली पर सवाल उठाते हैं। बता दें कि नगर परिषद के द्वारा कचरा डालने के लिए कई जगहों पर कूड़ादान रखा गया था परंतु कूड़ेदान में कचरा नहीं डाला जाता है।

loksabha election banner

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.