Move to Jagran APP

स्कूल बस पलटी, 10 छात्र घायल, दर्जन भर छात्र की बची जान

या ने बताया कि हमलोग बस द्वारा घर जा रहे थे। अचानक बस के सामने बाइक आ गई। बाइक चालक को बचाने में बस अनियंत्रित होकर बस सड़क किनारे पईन में पलट गई। पईन में पानी भरा हुआ था। बस पलटते ही बच्चों में चीख-पुकार मच गए। बच्चे बचाओ-बचाओ कर चिल्लाने लगे। स्थानीय लो

By JagranEdited By: Published: Mon, 24 Feb 2020 04:47 PM (IST)Updated: Mon, 24 Feb 2020 04:47 PM (IST)
स्कूल बस पलटी, 10 छात्र घायल, दर्जन भर छात्र की बची जान

फेसर थाना के उन्थू गांव के समीप सोमवार को एक स्कूल बस पलट गई। दुर्घटना में करीब दस बच्चे मामूली रूप से घायल हो गए। घायल बच्चों में फेसर थाना के गम्हारी गांव निवासी सुप्रिया कुमारी का इलाज सदर अस्पताल में किया गया। सुप्रिया वर्ग 9 की छात्रा है। अन्य घायल बाकन गांव निवासी प्रियम कुमारी, स्वाती कुमारी, हरनाही गांव निवासी हिमांशु कुमार समेत अन्य छात्र-छात्राओं का इलाज स्थानीय अस्पताल में कराया गया। छात्रा सुप्रिया ने बताया कि हमलोग बस द्वारा घर जा रहे थे। अचानक बस के सामने बाइक आ गई। बाइक चालक को बचाने में बस अनियंत्रित होकर बस सड़क किनारे पईन में पलट गई। पईन में पानी भरा हुआ था। बस पलटते ही बच्चों में चीख-पुकार मच गए। बच्चे बचाओ-बचाओ कर चिल्लाने लगे। स्थानीय लोग दौड़े और बस का सीसा तोड़कर बच्चों को बाहर निकाला। ग्रामीणों ने सभी बच्चों को स्थानीय क्लीनिक में ले जाकर इलाज कराया। गंभीर रूप से घायल सुप्रिया को ग्रामीण बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल ले गए। अस्पताल में चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद सुप्रिया को बेहतर इलाज के लिए भर्ती किया। बता दें कि बस पलटते ही चालक फरार हो गया। घटना की सूचना पर एसडीपीओ अनूप कुमार, सीओ प्रेम कुमार, फेसर थानाध्यक्ष संतोष कुमार ठाकुर एवं विद्यालय के प्राचार्य पहुंचे। एसडीपीओ के द्वारा क्रेन मंगवाकर बस को बाहर निकालवाया गया। यह देखा गया कि बस में कोई बच्चा दबा तो नहीं है। इस संबंध में स्कूल के प्राचार्य ने बताया कि बस में कुल 28 बच्चे सवार थे। जिसमें दो से तीन बच्चे घायल हुए हैं। कोई ज्यादा हताहत नहीं है। प्राचार्य ने भी घायल बच्चों के इलाज के हर संभव तत्पर रहे।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.