Move to Jagran APP

भ्रष्टाचार को दूर करना बैंककर्मियों की पहली प्राथमिकता

औरंगाबाद । भारत सरकार के सतर्कता आयोग के द्वारा सतर्कता जागरुकता सप्ताह के तहत शनिवार को पीएनबी के कर्मियों द्वारा कार्यक्रम की गई। इसके तहत बैंककर्मियों ने शहर में लोगों के बीच जागरुकता पैदा करने के उद्देश्य से वाकथन का आयोजन किया गया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 31 Oct 2020 06:29 PM (IST)Updated: Sat, 31 Oct 2020 06:29 PM (IST)
भ्रष्टाचार को दूर करना बैंककर्मियों की पहली प्राथमिकता
भ्रष्टाचार को दूर करना बैंककर्मियों की पहली प्राथमिकता

औरंगाबाद । भारत सरकार के सतर्कता आयोग के द्वारा सतर्कता जागरुकता सप्ताह के तहत शनिवार को पीएनबी के कर्मियों द्वारा कार्यक्रम की गई। इसके तहत बैंककर्मियों ने शहर में लोगों के बीच जागरुकता पैदा करने के उद्देश्य से वाकथन का आयोजन किया गया। सतर्क भारत समृद्ध भारत के मंत्र को लोगों तक पहुंचाने के लिए बैंक कर्मियों ने लोगों को जागरूक किया। यह सतर्कता वाक शहर के ब्लॉक चौक से प्रारंभ होकर पीएनबी मुख्य शाखा के पास समाप्त हुआ। वाक समाप्ति के बाद पीएनबी लोन प्वाइंट के सहायक महाप्रबंधक दिनेश पाठक एवं अग्रणी जिला प्रबंधक उपेंद्र चतुर्वेदी ने बैंक कर्मियों को सत्य निष्ठा की शपथ दिलाई। अग्रणी जिला प्रबंधक ने बैक कर्मचारियों को संबोधित करते हुए कहा कि हमारे देश की आर्थिक राजनीतिक तथा सामाजिक प्रगति में भ्रष्टाचार एक बड़ी बाधा है। भ्रष्टाचार का उन्मूलन करने के लिए सभी संबंधित पक्षों जैसे सरकार, नागरिकों तथा निजी क्षेत्र को एक साथ मिलकर कार्य करने की आवश्यकता है। प्रत्येक नागरिक को सतर्क होना चाहिए तथा उसे ईमानदारी तथा सत्य निष्ठा के प्रति वचनबद्ध होना चाहिए। भ्रष्टाचार के विरुद्ध संघर्ष में साथ देना चाहिए। प्रत्येक नागरिक को ईमानदारी तथा कानून के नियमों का पालन करना चाहिए। इस अवसर पर मुख्य शाखा प्रबंधक संतोष कुमार, जीविका के डीपीएम पवन कुमार के अलावा पंजाब नेशनल बैंक के सभी पदाधिकारी एवं कर्मचारी उपस्थित रहे।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.