Move to Jagran APP

बिहार: BSF के हेलिकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग, बाल-बाल बचे नौ अधिकारी

उड़ान भरने के बाद अचानक एक बीएसएफ के हेलीकॉप्टर में खराबी आ गई जिसके बाद उसकी अरवल-औरंगाबाद सीमा पर इमरजेन्सी लैन्डिंग कराई गई। विमान में सवार सभी नौ सीआरपीएफ जवान सुरक्षित हैं।

By Kajal KumariEdited By: Published: Wed, 11 Jul 2018 02:54 PM (IST)Updated: Wed, 11 Jul 2018 05:23 PM (IST)
बिहार: BSF के हेलिकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग, बाल-बाल बचे नौ अधिकारी

औरंगाबाद [जेएनएन]। पटना के दानापुर से औरंगाबाद के लिए उड़ान भरने के बाद बीएसएफ के हेलीकॉप्टर में अचानक तकनीकी खराबी आ गई जिसके बाद उसकी उपहारा थाना के सहरसा गांव के बधार मेें आपात लैंडिंग करायी गयी। घटना में सीआरपीएफ के एडीजी कुलदीप सिंह समेत अन्य नौ अधिकारी बाल बाल बच गए।

loksabha election banner

जानकारी के मुताबिक हेलीकॉप्टर में तकनीकी खराबी आने के कारण हेलीकॉप्टर पर एडीजी के आलावा आईजी चारू  सिन्हा, डीआईजी एस एच मल्ल, कमांडेंट एस के लिंडा, अनिल विष्ट सवार थे। सभी पटना से देव प्रखंड के नक्सल प्रभावित ढिबरा थाना के भलुआही सीआरपीएफ कैंप का निरीक्षण करने के लिए निकले थे।

हेलीकॉप्टर जैसे ही अरवल जिले के ऊपर से गुजर रहा था कि उसमें अचानक तकनीकी खराबी आ गई। खराबी आते ही पायलट ने हेलीकॉप्टर की उपहारा थाना के सहरसा गांव के बधार में इमरजेन्सी लैन्डिंग  करा दी। हेलीकॉप्टर के लैन्डिंग होते ही काफी संख्या में ग्रामीण दौड़ पडे़।

सीआरपीएफ अघिकारियों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने हेलिकॉप्टर को अपने घेरे में ले लिया। एएसपी अभियान राजेश कुमार सिंह ने बताया कि हेलीकॉप्टर के पास सीआरपीएफ, एस एस बी एवं एसटीएफ के जवानों को तैनात किया गया है। सीआरपीएफ के सभी अधिकारी सुरक्षा बलों के साथ सुरक्षित कार से भलुआही कैंप के लिए रवाना हुए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.