Move to Jagran APP

व्यवसायी की मौत पर बंद रहा बाजार

अंबा थाना के हरिहरगंज-पटना एनएच-139 पर रविवार देर रात्रि दो वाहनों के बीच हुई टक्कर में व्यवसायी प्रकाश कुमार की मौत हो गई। टेंपो पर सवार धीरज कुमार अमित कुमार एवं अनूप मिश्रा घायल हो गए। घायलों का

By JagranEdited By: Published: Mon, 18 Mar 2019 06:04 PM (IST)Updated: Mon, 18 Mar 2019 06:04 PM (IST)
व्यवसायी की मौत पर बंद रहा बाजार
व्यवसायी की मौत पर बंद रहा बाजार

औरंगाबाद। अंबा थाना के हरिहरगंज-पटना एनएच-139 पर रविवार देर रात्रि दो वाहनों के बीच हुई टक्कर में व्यवसायी प्रकाश कुमार की मौत हो गई। टेंपो पर सवार धीरज कुमार, अमित कुमार एवं अनूप मिश्रा घायल हो गए। घायलों का प्राथमिक उपचार सदर अस्पताल औरंगाबाद में किया गया। घायलों की स्थिति गंभीर बताई जाती है। व्यवसायी की मौत से अंबा के व्यवसायी एवं ग्रामीण स्तब्ध हैं। सोमवार को व्यवसायियों ने अपनी दुकानें बंद कर प्रकाश को श्रद्धांजलि दिया। बताया जाता है कि ट्रक बीआर26जीए-5020 ने सड़क किनारे खड़े रोल रॉलर में धक्का मार दिया। वाहन की रफ्तार इतनी तेज थी कि ट्रक के परखच्चे उड़ गए। ट्रक ने औरंगाबाद से अंबा जा रही टेंपो में टक्कर मार दी। जिस कारण टेंपो बीआर26पीए-2801 पर सवार अंबा निवासी व्यवसायी प्रकाश कुमार की मौत हो गई। टेंपो पर सवार धीरज कुमार, अमित कुमार एवं अनूप मिश्रा गंभीर रूप से घायल हो गए। टक्कर इतनी जोरदार थी कि आसपास का इलाका आवाज से गूंज उठा। घटना की आवाज सुन स्थानीय लोग दौड़े। गैस कटर से टेंपो के लोहे को काटकर सभी को बाहर निकाला गया। स्थानीय लोगों ने चारों को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा जहां चिकित्सक ने प्रकाश को मृत घोषित कर दिया। बताया जाता है कि प्रकाश का अंबा चौक पर इलेक्ट्रीक का दुकान है। होली के कारण वह अपने दोस्तों के साथ सासाराम अबीर-गुलाल खरीदने गया था। सासाराम से खरीदारी कर औरंगाबाद से टेंपो द्वारा अंबा आ रहा था। दुर्घटना के बाद रात्रि में करीब दो घंटे तक सड़क जाम रहा। ग्रामीण मुआवजे की मांग करने लगे। बीडीओ लोकप्रकाश ने मुआवजे राशि शीघ्र देने का आश्वासन दिया। सर्किल इंस्पेक्टर सतीश कुमार सिंह, अंबा थानाध्यक्ष वीरेंद्र कुमार पासवान, कुटुंबा के कमलेश पासवान एवं रिसियप के गुफरान अली ने किसी तरह ग्रामीणों को समझाकर जाम हटाया। ग्रामीण सड़क पर ब्रेकर बनाने की मांग कर रहे थे। प्रकाश की मौत से अंबा के ग्रामीण मर्माहत हैं।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.