Move to Jagran APP

बाइक व ट्रक की टक्कर में दो युवकों की मौत

अरवल अरवल-जहानाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-110 पर अवस्थित अंगारीचक मुंगिला मोड़ के समीप रविवार को बाइक तथा ट्रक के आमने सामने टक्कर में बाइक पर सवार दो युवक की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Published: Mon, 15 Apr 2019 12:38 AM (IST)Updated: Mon, 15 Apr 2019 12:38 AM (IST)
बाइक व ट्रक की टक्कर में दो युवकों की मौत
बाइक व ट्रक की टक्कर में दो युवकों की मौत

अरवल : अरवल-जहानाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-110 पर अवस्थित अंगारीचक मुंगिला मोड़ के समीप रविवार को बाइक तथा ट्रक के आमने सामने टक्कर में बाइक पर सवार दो युवक की मौत हो गई। मृतकों की पहचान गया जिले के बेलागंज थाना क्षेत्र के चिड़ैली निवासी रूस्तम कुमार 20 वर्ष तथा कुर्था थाना क्षेत्र के सच्चई निवासी ओमप्रकाश 19 वर्ष के रूप में की गई है। बाइक चला रहे रूस्तम की घटना स्थल पर ही मौत हो गई थी जबकि ओमप्रकाश की मौत पीएमसीएच ले जाने के क्रम में रास्ते में ही हो गई थी। जैसे ही आसपास के लोगों को इस घटना की जानकारी मिली बड़ी संख्या में लोग वहां पहुंच गए। उनलोगों ने सड़क को जाम कर आवागमन को ठप कर दिया। सड़क जाम कर रहे लोग मृतकों के परिजनों को मुआवजे दिए जाने की मांग कर रहे थे। हालांकि चालक ट्रक को छोड़कर भागने का प्रयास करने लगा लेकिन वहां मौजूद लोगों ने चालक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस द्वारा ट्रक को भी जब्त कर लिया गया है। इधर घटना की जानकारी मिलते ही बीडीओ प्रभाकर कुमार, सीओ जगदीश पासवान, किजर के थानाध्यक्ष देवकांत वर्मा, करपी के थानाध्यक्ष मो इरशाद आलम तथा खिरी मोड़ के थानाध्यक्ष धनंजय कुमार भी दल बल के साथ वहां पहुंचे। उनलोगों के समझाने बूझाने के बाद सड़क जाम समाप्त हुआ। बेलागंज के बीडीओ से बातचीत कर दोनो मृतकों के परिजनों को पारिवारिक लाभ के तहत 20-20 हजार रूपए तथा कबीर अंत्येष्टि योजना के तीन-तीन हजार रूपए दिए गए। घटना स्थल पर मौजूद अधिकारियों ने आपदा प्रबंधन एवं असंगठित मजदूरों के लिए निर्धारित मुआवजे का भुगतान कराने का भी आश्वासन दिया गया। अधिकारियों की कड़ी मशक्कत के बाद सड़क जाम समाप्त हुआ। परिणामस्वरूप इस मार्ग पर वाहनों का परिचालन आरंभ हुआ। घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार रूस्तम के घर छठ हुआ था। वह प्रसाद लेकर अपने नानी के घर सच्चई आया था। वहां से अपने दोस्त ओमप्रकाश के साथ बाइक पर सवार होकर अपने मौसी के यहां प्रसाद देने सैदपुरबारा गया था। रविवार को दोनो प्रसाद पहुंचाकर वापस लौट रहा था। बाइक रूस्तम ही चला रहा था। वे लोग ज्योंहि अंगारीचक मुंगिला मोड़ के समीप पहुंचे कि ट्रक से आमने सामने टक्कर हो गया। इसके कारण रूस्तम की घटना स्थल पर ही मौत हो गई जबकि ओमप्रकाश की मौत पीएमसीएच ले जाने के दौरान रास्ते में ही हो गई। दोनो शवों का पोस्टमार्टम अरवल सदर अस्पताल में कराया गया।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.