Move to Jagran APP

Arwal Accident: बरात से लौट रही स्कॉर्पियो और ट्रक में जोरदार टक्कर, हादसे में एक की मौत; 10 गंभीर घायल

Barati injured in Arwal अरवल जिले के एनएच-139 पर सकरी गांव के पास बरातियों से भरी स्कॉर्पियो दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे में एक चालक की मौत हो गई। वही घायलों को आननफानन में सदर अस्पताल में भर्ती करवाया है। वहीं हादसे के बाद गांव में मातम छा गया है।

By Jagran NewsEdited By: Roma RaginiPublished: Thu, 01 Jun 2023 02:43 PM (IST)Updated: Thu, 01 Jun 2023 02:43 PM (IST)
Arwal Accident: बरात से लौट रही स्कॉर्पियो और ट्रक में जोरदार टक्कर, हादसे में एक की मौत; 10 गंभीर घायल
अरवल में बरात से लौट रही स्कॉर्पियो और ट्रक में जोरदार टक्कर

जागरण संवाददाता, अरवल। जिले में गुरुवार को दर्दनाक हादसा हो गया। बरातियों से भरी एक स्कॉर्पियो दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे में चालक की मौत हो गई। वहीं, 10 बराती गंभीर रूप से घायल हो गए।

loksabha election banner

हादसा सदर थाना क्षेत्र में एनएच-139 पर सकरी गांव के पास हुआ। ट्रक और स्कॉर्पियो में जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में स्कॉर्पियो चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

दुर्घटना के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। गाड़ी में सवार दस घायल बरातियों को पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से सभी को सदर अस्पताल पहुंचाया गया।

घायलों में नीतीश कुमार, देव कुमार, संतोष कुमार, रोहित कुमार, जनक सिंह, गौतम सिंह, हरिद्वार सिंह, अंशु कुमार, सूर्यकांत कुमार और अनीश कुमार शामिल है। सभी करपी प्रखंड के खेदरू बिगहा गांव के निवासी हैं। मृत चालक की पहचान नगर परिषद के वार्ड नंबर 19 निवासी 25 वर्षीय तयूफ आलम उर्फ मोनू के रूप में की गई।

बताया जा रहा है कि करपी प्रखंड के खेदरू बिगहा से नंदकिशोर सिंह के बेटे की बरात पटना जिले के मसौढ़ी थाना क्षेत्र के उस्मान चक गई थी। खाना खाने के बाद बराती घर लौट रहे थे, तभी सकरी गांव के समीप ट्रक और स्कॉर्पियो में आमने-सामने की टक्कर हो गई। हादसे में स्कॉर्पियो के परखच्चे उड़ गए।

गांव में मचा कोहराम

घटना की सूचना पर गांव में कोहराम मच गया, सभी अपने अपने परिजनों का हाल जानने के लिए आननफानन सदर अस्पताल पहुंचे। घटनास्थल से खेदरू बिगहा की दूरी 15 किलोमीटर है। पुलिस ने चालक के शव को पोस्टमार्टम बाद परिजनों को सौंप दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.