Move to Jagran APP

उपलब्ध कराएं सोनभद्र वंशी हॉस्पीटल की रिपोर्ट

समाहरणालय के सभाकक्ष में सोमवार को जिला टास्क फोर्स से संबंधित समीक्षात्मक बैठक जिलाधि।

By JagranEdited By: Published: Mon, 30 Jul 2018 08:14 PM (IST)Updated: Mon, 30 Jul 2018 08:14 PM (IST)
उपलब्ध कराएं सोनभद्र वंशी हॉस्पीटल की रिपोर्ट

अरवल। समाहरणालय के सभाकक्ष में सोमवार को जिला टास्क फोर्स से संबंधित समीक्षात्मक बैठक जिलाधिकारी सतीश कुमार ¨सह की अध्यक्षता में संपन्न की गई। उन्होंने सोनभद्र वंशी हॉस्पीटल की जांच रिपोर्ट सिविल सर्जन पदाधिकारी को उपलब्ध कराने का निर्देश दिया । उन्होंने यह भी कहा कि सप्ताह में तीन दिन भ्रमण कर अस्पताल की सभी व्यवस्था को पूर्ण करें और पीएचसी से रिपोर्ट मांगने का निर्देश दिया गया। एक्सन प्लान बनाकर हर तिथि, दिन और समय का अनुपालन करें। एक्सन प्लान तैयार कर एक प्रति उपलब्ध कराने का निर्देश दिया गया।

loksabha election banner

जिला का डेटा चाइल्ड हेल्थ 40 फीसद है। जनवरी से जून 2018 तक सीआई का मॉनिट¨रग डेटा 64 फीसद एएस भी का मॉनिट¨रग डेटा 57 फीसद एवं ड्यूलिस्ट का मॉनिट¨रग डेटा 93 फीसद उपलब्ध है। प्लस पोलियों का टीकाकरण पांच अगस्त से शुरू किया जाएगा। सभा कक्ष में प्रोजेक्टर के माध्यम से जिला टास्क फोर्स से संबंधित जानकारी दी गई।

बैठक में सिविल सर्जन, प्रभारी पदाधिकारी के साथ साथ अन्य चकित्सक भी उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.