Move to Jagran APP

अरवल में बालू के ओवरलोड ट्रकों से लगा जाम

जिले में जाम की समस्या दिनोंदिन नासूर बनती जा रही है। हर रोज जाम लगने के कारण जनता हलकान हो गई है। जाम पर काबू पाने के लिए प्रशासन द्वारा कोई व्यवस्था नहीं किया जा रहा है। यहां आए दिन लगने वाले जाम से लोगों का निकलना दुश्वार हो गया है। सोमवार को जिला मुख्यालय स्थित राष्ट्रीय राजमार्ग 139 पर एक बार फिर भीषण जाम लग गया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 14 Jun 2021 11:32 PM (IST)Updated: Mon, 14 Jun 2021 11:32 PM (IST)
अरवल में बालू के ओवरलोड ट्रकों से लगा जाम

अरवल । जिले में जाम की समस्या दिनोंदिन नासूर बनती जा रही है। हर रोज जाम लगने के कारण जनता हलकान हो गई है। जाम पर काबू पाने के लिए प्रशासन द्वारा कोई व्यवस्था नहीं किया जा रहा है। यहां आए दिन लगने वाले जाम से लोगों का निकलना दुश्वार हो गया है। सोमवार को जिला मुख्यालय स्थित राष्ट्रीय राजमार्ग 139 पर एक बार फिर भीषण जाम लग गया। राहगीरों को भी मार्ग से गुजरने के लिये भारी परेशानियों का सामना करना पड़ा। यहीं कारण है कि जाम लगने के कारण लोगों को हर दिन परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। क्षेत्र से ओवर लोडेड बालू ले ट्रक का परिचालन होने से भी हमेशा ट्रक की फंसने की स्थिति बनी रहती है। स्थानीय बाजारवासी जाम की समस्या से परेशान है। इसके अलावा मेहंदिया से उसरी जाने वाली सड़क पर जाम रहने के के कारण आम लोगों को काफी परेशानी हुई। बावजूद स्थानीय प्रशासन का ध्यान इन समस्याओं की ओर नहीं जा रहा है। जिसके कारण लोगों की परेशानी दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है।ओवर लोडेड ट्रकों के परिचालन के कारण दिन प्रतिदिन आम लोगों की समस्या बढ़ती ही जा रही है। लोगों का आरोप है कि बालू के अवैध कारोबारियों से संबंधित विभाग के लोगों को रकम मिलता है। जिसके कारण ही प्रतिदिन बालू से लदे ओवरलोडेड ट्रकों का परिचालन होता है। वाहन चालक अपनी मर्जी के मालिक है। वाहन को किसी भी स्थान पर खड़ा कर देते है। जिससे कुछ ही समय में जाम की स्थिति बन जाती है।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.