Move to Jagran APP

अरवल में एंबुलेंस और बाइक के बीच आमने-सामने की टक्‍कर, युवक की गई जान; एक और हुआ घायल

अरवल जिले में एंबुलेंस और मोटरसाइकिल की टक्कर में एक की मौत एक घायल। इमामगंज-तेलपा पथ पर हुआ ये हादसा। एंबुलेंस चालक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज। चैनपुर गांव के पास हुए हादसे में घायल दूसरा युवक पीएमसीएच रेफर

By Jagran NewsEdited By: Shubh Narayan PathakPublished: Tue, 01 Nov 2022 12:16 PM (IST)Updated: Tue, 01 Nov 2022 12:16 PM (IST)
Arwal News: अरवल में सड़क हादसे में युवक की मौत। जागरण

अरवल, जागरण टीम। Arwal News: बिहार के अरवल जिले में तेज रफ्तार एंबुलेंस ने बाइक को जोरदार टक्‍कर मार दी। इस हादसे में बाइक पर सवार दो युवक बुरी तरह घायल हो गए। इनमें एक ही हादसे में मौत हो गई। अरवल जिले के तेलपा ओपी क्षेत्र अंतर्गत इमामगंज तेलपा पथ पर चैनपुर गांव के समीप यह हादसा हुआ। 

loksabha election banner

औरंगाबाद की ओर से लौट रहे थे दोनों युवक 

मृतक के चाचा प्रमोद कुमार ने बताया कि करपी बाजार निवासी कमलेश प्रसाद खत्री के 22 वर्षीय पुत्र अभिषेक कुमार और उनका दोस्त विपुल कुमार औरंगाबाद की ओर से अपने घर वापस लौट रहे थे। तभी चैनपुर गांव के समीप प्राइवेट एंबुलेंस से आमने-सामने की टक्कर हो गई, जिसमें दोनों लोग जख्मी हो गए।

सदर अस्‍पताल जाने से पहले ही हो गई मौत 

घटना के बाद तेलपा ओपी की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और दोनों को इलाज के लिए करपी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। वहां से अरवल सदर अस्पताल में रेफर कर दिया गया, जहां चिकित्सकों ने एक को मृत घोषित कर दिया। वहीं दूसरे को बेहतर इलाज को लेकर पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया।

माता-पिता के व्‍यवसाय में हाथ बंटाता था युवक 

स्‍वजनों ने बताया कि मृत युवक अपने माता-पिता के बिजनेस को आगे बढ़ाए जाने को लेकर उनके बिजनेस में हाथ बटाया करता था। उनके दो और बड़े भाई हैं जो पंजाब में रहकर अपने परिवार का भरण पोषण चलाते थे फिलहाल परिजनों के बयान पर लापरवाह एंबुलेंस ड्राइवर के खिलाफ तेलपा ओपी थाने की पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम कराकर आगे की कार्रवाई में जुटी है ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.