Move to Jagran APP

टीचर की गंदी हरकत से स्‍कूल में लगी अधिकारियों की लाइन, बच्‍ची की बात सुन ग्रामीणों ने आरोपी की जमकर की पिटाई

Araria Crime नगर थाना क्षेत्र के कन्या मध्य विद्यालय खरैया बस्ती वार्ड 11 में एक चौथी कक्षा की छात्रा के साथ विद्यालय के शिक्षक द्वारा छेड़खानी का मामला प्रकाश में आया है। घटना रविवार की बताई जा रही है।

By Ashutosh Kumar NiralaEdited By: Prateek JainPublished: Mon, 29 May 2023 05:46 PM (IST)Updated: Mon, 29 May 2023 05:46 PM (IST)
टीचर की गंदी हरकत से स्‍कूल में लगी अधिकारियों की लाइन, बच्‍ची की बात सुन ग्रामीणों ने आरोपी की जमकर की पिटाई
आरोपित शिक्षक को हिरासत में ले जाती पुलिस व स्कूल में जुटी ग्रामीणों की भीड़

अररिया, संवाद सूत्र: नगर थाना क्षेत्र के कन्या मध्य विद्यालय खरैया बस्ती वार्ड 11 में एक चौथी कक्षा की छात्रा के साथ विद्यालय के शिक्षक द्वारा छेड़खानी का मामला प्रकाश में आया है। घटना रविवार की बताई जा रही है।

loksabha election banner

घटना की जानकारी देते हुए पीड़ित छात्रा की मां ने बताया कि उनकी बेटी गांव के ही कन्या मध्य विद्यालय खरैया बस्ती में कक्षा चार में पढ़ती है। वह रविवार को विद्यालय गई थी, जहां पढ़ाने के दौरान विद्यालय के शिक्षक किसलय कुमार ने बच्ची के साथ छेड़खानी की।

रोते हुए घर पहुंची बच्‍ची, मां को सुनाई आपबीती

इस पर बच्ची ने छेड़खानी का विरोध किया। वह रोते हुए घर पहुंची और मां को आपबीती सुनाई, जिसके बाद स्वजन व ग्रामीण विद्यालय पहुंचे और घटना की जानकारी विद्यालय के प्रधानाध्यापक को दी।

इस दौरान शिक्षक विद्यालय से छुट्टी लेकर निकल चुके थे, जिसके बाद प्रधानाध्यापक ने स्वजनों को समझा-बुझाकर कहा कि सोमवार को शिक्षक आएंगे तो आपलोगों को बुलाया जाएगा।

सोमवार की सुबह जैसे ही स्कूल खुला, काफी संख्या में ग्रामीण व स्वजन इकट्ठा हो गए। इस दौरान आक्रोशित लोगों ने शिक्षक की पिटाई भी कर दी, जिसके बाद घटना की सूचना नगर थाना पुलिस को दी गई।

पुलिस ने आरोपी शिक्षक को हिरासत में लिया

मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपित शिक्षक को हिरासत में लेकर थाने ले गई, जहां शिक्षक से पूछताछ कर उसे महिला थाना को सौंप दिया गया। वहीं, आक्रोशित लोगों का कहना था कि इससे पूर्व भी शिक्षक के द्वारा छात्राओं के साथ गलत हरकत की जाती रही है।

इधर, घटना की सूचना पर एसडीओ शैलेश चंद्र दिवाकर, एसडीपीओ राम पुकार सिंह व डीईओ राजकुमार विद्यालय पहुंचे और घटना की जानकारी ली।

एसडीपीओ ने बताया कि आरोपित शिक्षक को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई है। बच्ची के फर्द बयान के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

वहीं, डीईओ ने कहा कि शिक्षक के द्वारा बच्ची के साथ छेड़खानी किए जाने की शिकायत मिली थी। इस मामले में पुलिस जांच चल रही है। अनुसंधान में दोषी पाए जाने पर विभागीय कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.