Move to Jagran APP

दुष्कर्म पीड़ित मासूम व उसके स्वजनों से मिले सांसद, दोषी पर होगी कठोर कार्रवाई

संसू अररिया। भरगामा थाना क्षेत्र के अंतर्गत वीरनगर पश्चिम पंचायत के एक गांव में छह साल क

By JagranEdited By: Published: Sat, 04 Dec 2021 11:29 PM (IST)Updated: Sat, 04 Dec 2021 11:29 PM (IST)
दुष्कर्म पीड़ित मासूम व उसके स्वजनों से मिले सांसद, दोषी पर होगी कठोर कार्रवाई
दुष्कर्म पीड़ित मासूम व उसके स्वजनों से मिले सांसद, दोषी पर होगी कठोर कार्रवाई

संसू, अररिया। भरगामा थाना क्षेत्र के अंतर्गत वीरनगर पश्चिम पंचायत के एक गांव में छह साल की दलित मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म करने वाले मेजर नामक आरोपित की गिरफ्तारी नहीं होने पर सांसद प्रदीप सिंह ने चिता जताई है। वे शनिवार की देर शाम पीड़ित मासूम बच्ची व उसके स्वजन से मिले। उन्होंने कहा वे एसपी से कह रहे हैं कि जल्द से जल्द घृणित कार्य करने वाले आरोपित मेजर को गिरफ्तार करें। इतना ही नहीं स्पीडी ट्रायल चलाकर आरोपित को सजा दिलाई जाए।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि उन्होंने कहा कि परिवार के लोग दहशत में हैं परिवार की सुरक्षा की जिम्मेदारी भी पुलिस बाखूबी निभाये। सांसद ने कहा कि ऐसे घृणित कार्य की जितनी निदा की जाए वह कम है। उन्होंने कहा कि इस तरह की घटना करने वाले आरोपित का कोई जात नहीं होता है। वह मानव हो ही नहीं सकता है। पीड़ित परिवार के वे साथ हैं। इस मौके पर पीड़ित मासूम बच्ची के स्वजनों ने कहा रात के अंधेरे पर आरोपित मेजर घर आकर धमकी देता है कि जो लोग तुमको मदद कर रहा सभी को मारकर जेल जाएंगे। सांसद ने कहा डरने की जरूरत नहीं है पूरा समाज आपके साथ है। उन्होंने कहा तीन महीने के अंदर दोषी को स्पीडी ट्रायल चलवा कर वे फांसी दिलवाएंगे। वे इस मामले को पीएम मोदी तक ले जाएंगे। इस मौके पर समाजसेवी अजय झा व काफी संख्या में ग्रामीण मौजूद थे।

विदित हो कि बुधवार को भरगामा थाना क्षेत्र में एक छह साल की मासूम बच्ची के दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। आरोपित मेजर ने ट्रैक्टर से बच्ची के दादा के खेत की जुताई की। शाम को खेत की जुताई के बाद आरोपी दरिदा पीड़ित के घर पर आया।घर के बरामदे पर पांच साल की मासूम अपने दादा के साथ लेटी हुई थी। आरोपित ने बच्ची से पीने के लिए पानी मांगा।जब बच्ची चापाकल के पास पानी लेने जा ही रही थी कि इसी क्रम में आरोपी युवक ने पीछे से बच्ची का मुंह दबाकर अपने साथ अगवा कर लेते चले गये।बच्ची के दादा ने जब आरोपी को अपनी पोती को ले जाते देखा तो उन्होंने शोरगुल मचाना शुरू किया। लेकिन उसके डर से कोई सामने नहीं आया। इसके बाद परिजनों ने खोजबीन भी की,लेकिन निराशा हाथ लगी। कोई कहता है बाद में आरोपित मेजर ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने के बाद पीड़ित मासूम बच्ची को अपने साथ लाकर घर पर छोड़ दिया। वहीं पीड़ित परिवार का कहना है कि बच्ची आरोपित के रिश्तेदार से पुलिस ने बरामद किया। बच्ची खून से लथपथ थी। इस घटना के बाद दलित परिवार के लोग काफी डरे हुए हैं। लोगों का कहना है कि दुष्कर्मी कभी भी किसी के साथ कुछ कर सकता है। उसकी गिरफ्तारी जल्द हो और उसे फांसी की सजा दी जाए। इस घटना के डीएसपी पुष्कर कुमार समेत भरगामा थानाध्यक्ष उमेश कुमार और महिला थानाध्यक्ष रीता कुमारी ने पुलिस ने पीड़ित परिवार को भरोसा दिलाया कि वेलोग डरे नहीं दोषी की जल्द गिरफ्तारी होगी। वहीं पंचायत के प्रबुद्ध लोगों ने भी पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने के लिए साथ देने का भरोसा दिया है।आरोपित की गिरफ्तारी के लिए पुलिस विभिन्न ठिकानों पर छापेमारी कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.