Move to Jagran APP

कुत्‍ता खींचकर लाया 5 साल की बच्ची की लाश: अररिया में रात से थी गायब, प्राइवेट पार्ट पर जख्‍म के निशान

Araria Crime अररिया नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत कुसियरगांव के समीप एक गांव के एक गड्ढे से पांच वर्षीय बच्ची का शव मिला। इसकी सूचना स्थानीय लोगों ने नगर थाना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बच्ची के शव को कब्जे में लेते हुए जांच में जुट गई

By Ashutosh Kumar NiralaEdited By: Prateek JainPublished: Sat, 27 May 2023 09:53 PM (IST)Updated: Sat, 27 May 2023 09:53 PM (IST)
अररिया नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत कुसियारगांव के समीप एक गांव की घटना

अररिया, संवाद सूत्र: अररिया नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत कुसियरगांव के समीप एक गांव के एक गड्ढे से पांच वर्षीय बच्ची का शव मिला। इसकी सूचना स्थानीय लोगों ने नगर थाना पुलिस को दी।

loksabha election banner

सूचना पर पहुंची पुलिस ने बच्ची के शव को कब्जे में लेते हुए जांच में जुट गई और शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाया, जहां शव का पोस्टमार्टम कराकर स्वजनों को सौंप दिया गया।

पड़ोस में शादी देखने चले गए थे परिवार के सदस्‍य 

घटना की जानकारी देते हुए बच्ची के माता-पिता ने बताया कि शुक्रवार की देर रात घर के पड़ोस में ही शादी देखने सभी सदस्य चले गए थे। घर में वह दो अन्य बच्चों के साथ सो रही थी।

सुप्‍त अवस्था में कोई उसको उठाकर ले गया और संभवतः उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम देकर उसका गला मरोड़ कर हत्या कर दी। बच्‍ची के प्राइवेट पार्ट पर भी धारदार हथियार से हमले के निशान हैं।

सुबह खोजने पर नहीं मिली मासूम

जब सुबह उसकी खोजबीन करने लगे तो वह कहीं नहीं मिली। इसी दौरान घर के एक पालतू कुत्ते ने घरवालों को उस गड्ढे तक लाया, जहां बच्‍ची की हत्या कर उसके शव को गाड़ दिया गया था। शव मिलने के बाद उसके माता-पिता सहित स्वजनों के बीच कोहराम मच गया।

घटना को लेकर एसडीपीओ रामपुकार सिंह ने बताया कि घटनास्थल पर जांच के लिए डॉग स्क्ववाड व एफएसएल की टीम को सूचित किया गया है। आने पर जल्द ही आगे की कार्रवाई की जाएगी और 24 घंटे के अंदर घटना को अंजाम देने वाले को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.