Move to Jagran APP

लगातार पांचवी बार जिला पार्षद बने आफताब अजीम पप्पू

संसू अररिया जिला परिषद क्षेत्र संख्या 16 से जिला परिषद अध्यक्ष आफताब अजीम पप्पू लगातार पांचवी

By JagranEdited By: Published: Thu, 02 Dec 2021 12:21 AM (IST)Updated: Thu, 02 Dec 2021 12:21 AM (IST)
लगातार पांचवी बार जिला पार्षद बने आफताब अजीम पप्पू
लगातार पांचवी बार जिला पार्षद बने आफताब अजीम पप्पू

संसू, अररिया: जिला परिषद क्षेत्र संख्या 16 से जिला परिषद अध्यक्ष आफताब अजीम पप्पू लगातार पांचवी बार जिला पार्षद का चुनाव जीतकर इतिहास बनाया है। आफताब अजीम को सिकटी के जिला परिषद क्षेत्र संख्या 16 में कुल बीस हजार चार सौ मत प्राप्त हुए। जबकि इनके प्रतिद्वंदी को मात्र आठ हजार ही मत प्राप्त हुए। इस प्रकार आफताब अजीम ने इस बार सबसे अधिक साढ़े बारह हजार वोट से ऐतिहासिक जीत दर्ज कराई। इस जीत से इनके समर्थकों में भारी जोश है। आफताब अजीम ने अपनी इस ऐतिहासिक जीत का श्रेय सिकटी के क्षेत्र संख्या 16 की जनता को दिया।जिनके अपार समर्थन और प्यार स्नेह के कारण ये जीत हुई है।उन्होंने कहा कि बिहार में 2001 जबसे पंचायती राज लागू हुआ हुआ लगातार पांचवी बार ये जीत हुई है।जो बिहार का एक रिकॉर्ड है। इतना ही नही लगातार वे और उनकी पत्नी शगुफ्ता अजीम जिला परिषद के अध्यक्ष रहे हैं।पप्पू अजीम ने बताया कि सिकटी से वे पांच बार लगातार जिला पार्षद निर्वाचित हुए और मेरे पिता स्व अजीमुद्दीन को भी इस क्षेत्र की जनता ने पांच बार विधायक बनाया और जितने के बाद मंत्री भी बने।

loksabha election banner

विदित हो कि सिकटी का ये क्षेत्र जहां से पप्पू अजीम और उनके पिता स्व अजीमुद्दीन लगातार जीतते रहे जहां इनकी जाति का एक भी वोट नही है।इस क्षेत्र के सभी जाति धर्म के लोग तमाम भेदभाव से ऊपर उठकर मेरे लिए वोट करते आ रहे हैं।दस साल उनकी पत्नी शगुफ्ता अजीम जिला परिषद अध्यक्ष रही तो दस साल से आफताब अजीम अध्यक्ष हैं।आफताब अजीम ने कहा कि मैं और मेरा पूरा परिवार कभी भी जातपात और धर्म के आधार पर राजनीति नही की।यही कारण है कि इस इलाके से लगातार जनता का अपर समर्थन और प्यार मिलता रहा है।पप्पू अजीम ने अपनी इस ऐतिहासिक जीत के लिए क्षेत्र की तमाम जनता और अपने समर्थकों को दिया।पूरे बिहार का ये पहला जिला परिषद है जहां से लगातार पांच बार चुनाव जीत दर्ज करने वाले आफताब अजीम लगातार जिला परिषद के अध्यक्ष हैं।हजारों की संख्या में उनके समर्थकों ने उन्हें जीत की बधाई दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.